Loading...
अभी-अभी:

MP : जिस SP का ट्रांस्फर कर दिया , वो घटना के वक्त जिले में ही नहीं थे , परिवार के साथ अमेरिका में थे , सवालों के घेरे में आया मुख्यमंत्री का एक्शन

image

Aug 7, 2024

 सागर में कुछ दिन पहले एक दीवार गिरने के कारण 9 बच्चों की मौत हो गई थी. इस हादसे को लेकर राष्ट्रपति से लेकर प्रधानमंत्री ने भी शोक व्यक्त किया था. मंदिर में एक आयोजन हो रहा था जहां पर यही बच्चे शिवलिंग बना रहे थे. अभी मानसून का भी समय चल रहा है. जिस कारण से प्रदेश में बारिश भी लगातार हो रही है. ऐसे में वहां पर मौजूद एक जर्जर दीवार गीर गई जिस में दब कर बच्चों की जान चली गई.  

जानकारों का कहना की पूरे मामले के जिम्मेदार आयोजनकर्ता औऱ मंदिर प्रबंधन के लोग तो है ही. लेकिन इसके साथ नगर पलिका के अफसर भी है जिन्होने समय रहते हुए सर्वे नहीं किया और जनता को बताया नहीं की इस दीवार से सावधान रहने की जरुरत है.

पूरे मामले पर एक्शन लेते हुए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने जिले के कलेक्टर-एसडीएम और एसपी का भी ट्रांसफर कर दिया था. लेकिन , बाद में जानकारी सामने आई की जो एसपी अभिषेक तिवारी थे , वो घटना के वक्त अवकाश पर थे. ऐसे में उनके खिलाफ मुख्यमंत्री का यह एक्शन सवालों के घेरे में आ गया है. आपको बता दें की जिस वक्त घटना हुई उस वक्त जिले के एसपी परिवार के साथ अमेरिका में थे. ऐसे में जब वो घटना के वक्त मौजूद ही नहीं थे तो फिर उनके ऊपर एक्शन क्यों लिया गया. अब यहीं सवाल पूछा जा रहा है.

Report By:
Devashish Upadhyay.