Loading...
अभी-अभी:

जेई का निलंबन वापिस लेने की मांग को लेकर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

image

Jun 17, 2017

सतना/देवरीकलां : मध्यप्रदेश के पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड उपसंभाग देवरी के ग्रामीण कार्यालय में पदस्थ जूनियर इंजीनियर देवेंन्द्र पवार के निलंबन को समाप्त करने के लिए मुख्य अभियंता सागर के नाम एक ज्ञापन एसडीएम संतोष चंदेल को सौंपा गया। ज्ञापन में आरोप लगाया गया है कि अधीक्षक अभियंता सागर द्वारा सहायक यंत्री यू एस पाराशर को संरक्षण देकर निचले स्तर के अधिकारी जेई देवेन्द्र पवार को निलंबित किया गया है। जबकि वित्तीय अनियमितताएं तत्कालीन सहायक यंत्री पाराशर द्वारा की गई थी। 

इसके अलावा लाखों के ट्रांसफार्मर बिना स्टीमेट और प्राक्कलन के 80 -80 हजार रूपये में बेचे गये है। उपभोक्ताओं को लाभ पहुंचाया गया। उन्होंने मांग कि है कि यू एस पाराशर द्वारा ट्रांसफार्मर घोटाला जांच करते हुए कार्रवाही की जाएं और जेई का निलंबन वापिस लिया जाएं। ज्ञापन देने वालों में सहायक यंत्री सुबुद्धि चढ़ार, जेई देवेन्द्र पंवार, जेई महाराजपुर अंकित, आर आर कारपेंटर, गणेश कावड़े, प्रमोद द्विवेदी, अमित कुमार, साहब लाल, शारदा, मोहन, परमानंद, चन्द्रकुमार, अमरसींग, आशीष सहित बड़ी संख्या में लाइनमेन, मीटर वाचकों, आपरेटरों ने हिस्सा लिया।

देवरी एसडीएम संतोष चंदेल का कहना है कि विद्युत वितरण कंपनी के सभी कर्मचारियों ने ज्ञापन दिया है जो मुख्य अभियंता के नाम को संबोधित है। कार्रवाही उन्हें ही करना है। मेरे द्वारा कार्रवाही के लिए ज्ञापन को अग्रेषित कर दिया जाएगा।