Loading...
अभी-अभी:

टैंकर ने बुजुर्ग महिला को कुचला, भीड़ ने किया चक्काजाम

image

Oct 5, 2017

ग्वालियर : गोल पहाड़िया इलाके में एक टैंकर ने सड़क पर जा रही बुजुर्ग महिला को कुचल दिया। इससे गुस्साए लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया, यह हादसा ठीक पुलिस चौकी के पास हुआ। बाद में पुलिस पहुंची तो लोगों ने जमकर हंगामा किया। 

गुरुवार की सुबह एक महिला गोल पहाड़िया इलाके में पुलिस चौकी के सामने से गुजर रही थी। उसी दौरान एक टैंकर वहां तेजी स्पीड से चलता हुआ आया और महिला को अपनी चपेट में ले लिया। टैंकर की चपेट में आते ही महिला का सिर कुचल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने टैंकर को रोक लिया, साथ ही सड़क पर जाम लगा दिया। महिला की पहचान लक्ष्मी के रूप में हुई हैं। लक्ष्मी गोल पहाड़िया इलाके की ही माधवनगर बस्ती में रहती थी। लोगों का गुस्सा इस बात को लेकर था कि सड़क के आसपास घनी बस्ती हैं, फिर भी ट्रक तेज स्पीड में निकलते हैं।

कई ट्रक तो मकानों के भीतर तक घुस चुके हैं। इसके बाद भी पुलिस ने इस ओर ध्यान नहीं दिया और ट्रकों व टैंकरों का आना जारी हैं। फिलहाल गुस्साए लोगों ने जाम कर दिया हैं, जिससे पूरा ट्रैफिक रुक गया हैं।

पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई हैं और जाम को हटाने की कोशिश करने में लगी हैं। बाद में अफसरों के समझाने पर लोगों ने जाम हटाया और महिला की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अफसरों ने मृत महिला के परिवार को आर्थिक सहायता देने का आश्वासन दिया हैं।