Loading...
अभी-अभी:

ड्रेसर बना डॉक्टर, कांग्रेस युवा नेता को गलत जगह लगाई ग्लूकोज की सिरिंज, हंगामा

image

Aug 2, 2017

जबलपुर : ग्राम कटंगी स्थित उपस्वास्थ केंद्र में एक बड़ी लापरवाही सामने आई हैं। जहां पर डॉक्टर नहीं ड्रेसर मरीजों का इलाज करता हैं, वो भी शराब के नशे में। मामला उस वक्त सामने आया, जब कटंगी नगर परिषद् का घेराव करने युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुणाल चौधरी कटंगी पहुंचे थे और घेराव के समय अधिक गर्मी की वजह से युवा कांग्रेस का स्थानीय नेता ललित सोनी बेहोश हो गया था। जिसे बाइक पर बैठाकर कांग्रेसी कार्यकर्ता कटंगी के उपस्वास्थ केंद्र लेकर पहुंचे, परन्तु उपस्वास्थ केंद्र में कोई भी डॉक्टर मौजूद नहीं था।

ड्रेसर ने ललित सोनी को इंजेक्शन और ग्लूकोज की बोतल लगाई, वो गलत जगह लगा दी। जिस बाथरे नामक ड्रेसर ने ललित सोनी का इलाज किया, वह पूरी तरह नशे में चूर था। उसके मुंह से शराब की गंध आ रही थी। इस वजह से ललित सोनी के हाथों में सूजन आ गई थी। कांग्रेसी कार्यकर्ता नाराज हो गए और अस्पताल में जोरदार हंगामा कर दिया था। वहीं इस अस्पताल में जो एक मात्र स्टाफ नर्स थी, उसने भी माना कि ग्लूकोज बोतल की सिरिंज गलत जगह लगने से ललित सोनी के हाथों में सूजन आई हैं।

इस पूरे मामले पर जब ड्रेसर बाथरे से बात की तो नशे में चूर बाथरे नाराज हो गया और मिडिया कर्मियों से अप शब्दों कहते हुए कैमरा तोड़ने की कोशिश भी की। ग्राम कटंगी में ही उपस्वास्थ केंद्र में ड्रेसर के पद पर पदस्थ बाथरे अपना एक निजी किलीनिक भी चलाता हैं और जो मरीज इनके पास आते हैं, उनका इलाज भी ऐसे ही नशे की हालत में करता हैं। अब देखना होगा कि जिला प्रशासन बाथरे पर क्या कार्यवाई करता हैं।