Loading...
अभी-अभी:

दोहरे हत्या काण्ड का हुआ खुलासा, भतीजे ने दिया घटना को अंजाम

image

Oct 19, 2017

खरगोन : पुलिस ने जिले के गोगांवा में दोहरे अंधे कत्ल का खुलासा किया है। नाबालिग भतीजा ने ही मामूली विवाद के चलते अपनी बुआ और फूफा की हत्या कर दी थी। 13 अक्टूबर को गोगांवा में दो अज्ञात शव मिलने से हड़कंप मच गया था।

अंधा कत्ल पुलिस के लिये परेशानी का सबब बन गया था। दो दिन की कडी पूछताछ के बाद पुलिस अज्ञात शवों की शिनाख्त कर पाई थी। बालाजी टॉकिज के पास खाली प्लॉट में मिली लाश के बाद शव की शिनाख्त पत्नी बारकी बाई और पति हीरालाल के रूप में हुई थी। दोनों बिस्टान थाने के सामरपाट गांव के रहने वाले थे, लेकिन पुलिस हत्यारे का पता नहीं लगा पा रही थी।

काफी मशक्कत के बाद गोगांवा पुलिस ने चौथे दिन अंधे कत्ल का खुलासा किया। खराब लत के चलते नाबालिग आरोपी को बुआ और फूफा ने अपने घर रखने से मना करना महंगा पड़ गया। आरोपी ने फूफा जो रिश्ते में उसका मामा भी लगता हैं, उसके सिर पर पाईप से हमला करके और बुआ का गला दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस कन्ट्रोल रूम में मीडिया से चर्चा के दौरान एसपी डी कल्याण चक्रवृति ने बताया कि दोहरा हत्याकण्ड पुलिस के लिये चुनौती था। आरोपी की शराब और गलत लत के चलते बुआ-फूफा से झगड़ा हो गया था। गुस्से में नाबालिग आरोपी ने दोहरे हत्या काण्ड को अन्जाम दिया।

लाश मिलने के बाद पुलिस को रेप गैगवार की आशंका थी, लेकिन गोगांवा पुलिस ने चुनौती लेकर हत्या काण्ड का खुलासा किया है। एसपी ने गोगांगा टीआई जेपी जमरे सहित टीम को 5 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।