Loading...
अभी-अभी:

बॉबी डार्लिंग मामले में खुलासा, आया ये नया मोड़

image

Sep 4, 2017

'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट रह चुकीं एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग (शादी के बाद पाखी शर्मा) ने अपने पति रमणीक शर्मा पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनने और शराब के नशे में घरेलू हिंसा संबंधी कई गंभीर आरोप में नया मोड़ आ गया है। रमणीक शर्मा ने आरोपों को झूठा बताते हुए खुलासा किया है कि वह 20 अगस्त को ही भोपाल में पुलिस थाने पर बॉबी डॉर्लिंग के प्रॉपर्टी के सारे कागजात और गोल्ड लेकर गायब होने की शिकायत दर्ज कराई है। बॉलीवुड की अदाकारा बॉबी डार्लिंग ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू के जरिए खुलासा किया था कि उसने भोपाल में कारोबारी अपने पति रमणीक शर्मा के खिलाफ दिल्ली में घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है। साथ ही उसने पति पर अननेचुरल सेक्स करने, शराब पीकर मारपीट करने सहित कई संगीन आरोप लगाए थे।

बॉबी डार्लिंग के आरोपों को रमणीक शर्मा ने झूठा बताते हुए नया खुलासा किया। रमणीक ने बॉबी डार्लिंग पर प्रॉपर्टी के कागजात और गोल्ड के जेवरात लेकर गायब होने का आरोप लगाया है। रमणीक की तरफ से 20 अगस्त को भोपाल के कोलार थाने पर बॉबी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने की बात भी कही गई है। रमणीक ने यह भी खुलासा किया कि बॉबी को लकवा हो गया था। उसने ही आठ महीने में उसका पूरा इलाज कराया। इसके अलावा मेरी बीवी 20 तारीख को मेरी प्रॉपर्टी के सारे कागजात, गोल्ड और कैश लेकर गायब हो गया।

मारपीट के आरोप बिलकुल झूठ है। लकवा होने की वजह से उसे शारीरिक दिक्कतें हैं। मैंने भोपाल के अस्पताल में पिछले आठ महीने से उसका इलाज कराया। बॉबी हमेशा मेरे सामने खुद के अकेलेपन का जिक्र करती थीं। इस वजह से मुझे उससे प्यार हो गया। मैंने समाज और परिवार के खिलाफ जाकर उसे औरत का दर्जा दिया। लोग मुझे 'गे' बोलते है। उसकी वजह से कई बात सुनना पड़ती है. उसे डेढ़ साल पत्नी बनाकर रखा और आज वो ही मुझे बदनाम कर रही है। आज भी मैं उससे प्यार करता हूं। यदि माफी मांगकर वह वापस लौटना चाहेगी तो मैं उसे साथ रखने के लिए तैयार हूं।