Loading...
अभी-अभी:

मंत्री माया व साडा अध्यक्ष के खिलाफ लोकायुक्त पुलिस से हुई शिकायत

image

Nov 13, 2017

ग्वालियर : एक तरफ सूबे के मुखिया शिवराज सिंह चौहान अमेरिका में मध्य प्रदेश की सड़कों की तरीफ कर रहे है, वहीं दूसरी ओर ग्वालियर की सड़कें अब लोगों की मौत का सबब बनी हुई है। इसी को लेकर आरटीआई एक्टिविस्ट संकेत साहू ने नगरीय प्रशासन मंत्री माया सिंह, ग्वालियर के साडा अध्यक्ष राकेश जादौन सहित साडा के दोषी कर्मचारियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने की शिकायत लोकायुक्त पुलिस से की है।

संकेत ने कहा है कि ग्वालियर में तीन दिन पहले साडा यानि ग्वालियर विशेष प्रधिकरण की गड्ढों वाली सड़कों में एक व्यक्ति की मौत हो जाती है। जिसके बाद उसका बेटा भी पिता के गम में आत्महत्या कर लेता है।

ऐसे में साडा की ओर से कोई भी आधिकारी अपनी गलती मानने को तैयार नहीं है। साथ ही साडा उस रोड से भारी वाहनों से कर की वसूली भी करता है, ऐसे में साडा सहित नगरीय प्रशासन विभाग के जिम्मेदारों पर कार्रवाई बनती है।

संकेत साहू ने अपनी शिकायत में कहा है कि अगर लोकायुक्त पुलिस साडा के जिम्मेदार लोगों पर एक सप्ताह में कोई कार्रवाई नहीं करता है, तो वह इस मामले में हाईकोर्ट में पीआईएल दायर करेंगे। आपको बता दें कि शुक्रवार को सड़क हादसे में प्रीतम जाटव की मौत हो गई थी। जिसके बाद बेटे आशीष ने भी पिता की मौत के बाद खुदकुशी कर ली थी।