Loading...
अभी-अभी:

मैदान में मिली युवक की सिर कुचली लाश, पुलिस जांच में जुटी

image

Nov 21, 2017

इंदौर : फिर एक खुनी सुबह हुई है। यहां सुबह एक युवक की सिर कुचली लाश मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है। युवक की चोइथराम मंडी से लगे मैदान में खून से सनी लाश मिली है। अज्ञात हत्यारों ने पत्थर से सिर कुचलकर बेरहमी से उसकी हत्या की है। हत्या की सूचना मिलने पर आला पुलिस अधिकारी सहित एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। 

हत्या की यह सनसनीखेज वारदात राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र के चोइथराम मंडी से लगे मैदान पर हुई है। मंडी में ही हम्माली का काम करने वाले सुभाष बलाई सोमवार रात से अपने घर नहीं पहुंचा था। सुबह से परिजन उसे तलाश रहे थे।

मंडी में काम पर आये उसके भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर सुभाष की तलाश की, तब उसकी खून से सनी लाश मैदान में पड़ी मिली। उसके शव के पास ही पेवर ब्लॉक भी पड़े मिले है, जिससे उसका सिर कुचल कर हत्या की गई है।

परिजनों के मुताबिक सुभाष की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। वह शादीशुदा था और उसकी 2 बेटियां है। हत्या की सूचना पर राजेन्द्र नगर पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। जिन हालतों में हत्या की गयी हैं, उससे पुलिस ने आशंका जताई है कि हमलावर 1 से अधिक हैं।

जिस स्थान पर सुभाष की लाश मिली है, उससे कुछ दूरी पर पहले उस पर हमला किया गया था। अपनी जान बचाकर भागते समय वह थोड़ी ही दूर पहुंचा था कि हत्यारों ने उसे पकड़कर उसका सिर कुचल दिया। सुभाष मूलतः बलवाड़ा का रहने वाला था और इंदौर में अपने माता-पिता से अलग पालदा में रहता था। 

सुभाष की हत्या किसने की और उसके पीछे की वजह क्या है, इसे पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है, लेकिन जिन हालतों में हत्या की गई और इस वारदात को अंजाम दिया गया हैं, उससे किसी परिचित का हाथ होने की आशंका जताई जा रही हैं। मौके पर मिली शराब की बोतलों को देखते हुए नशे में विवाद के बाद हत्या किये जाने की आशंका भी जताई जा रही है।