Loading...
अभी-अभी:

युवती की मौत पर परिजनों जताई हत्या की आशंका

image

Nov 22, 2017

ग्वालियर : एक सप्ताह पहले एक छात्रा की किले से गिरकर संदिग्ध परिस्थियों में हुई मौत के मामले में मृतिका के परिजनों का कहना है कि मोनिका ने न तो आत्महत्या की है और न ही उसका किले से पैर फिसला है। बल्की उसकी हत्या की गई है। परिजनों ने इस मामले में कुछ संदिग्ध युवकों के नाम पुलिस को बताए है।

ग्वालियर के सत्यनारायण टेकरी इलाके में रहने वाली एक 11वीं क्लास की छात्रा मोनिका शिवहरे की किले से गिरने पर संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई। बताया जाता है कि छात्रा घर से कोचिंग पढ़ने के लिए निकली थी, लेकिन दोपहर उसकी लाश अपोलो हॉस्पीटल के पीछे स्थित किले की तलहटी में पड़ी मिली थी।

जिस पर माना जा रहा था कि युवती ने किले से कुंदकर आत्महत्या की है, लेकिन लेकिन छात्रा के परिजनों का कहना है कि मोनिका ने आत्महत्या नहीं की हैं।  बल्की कुछ युवकों ने उसे किले से नीचे फेंका है। क्योंकि सीसीटीवी फुटेज में मोनिका के गाड़ी के पीछे कुछ युवक भी किले के ऊपर जाते नजर आए है।

इस मामले को लेकर छात्रा के परिजनों ने एसपी से मुलाकात कर मामले की जांच की मांग की है। जिस पर एसपी का कहना है कि साक्ष्यों के आधार पर मामले की जांच की जा रही है, जो सामने निकलकर आएगा उस आधार पर कार्यवाई की जाएगी।

कुल मिलाकर मोनिका की मौत का मामला इसलिए संदिग्ध हो गया है क्योंकि न तो युवती के पास कोई सुसाईड नोट मिला है और न ही मौत की कोई वजह सामने आई है। पुलिस अब कोचिंग संचालक सहित वहीं पर पढ़ाई करने वाले अन्य छात्रों से पूछताछ कर रही है।