Loading...
अभी-अभी:

लक्ष्मी पूजा कर घर से निकले युवक की मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी

image

Oct 21, 2017

इंदौर : गोवर्धन पर्व की देर रात एक युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई हैं। इंदौर में लगातार अपराधों का ग्राफ बढ़ रहा है। ऐसा ही एक मामला लसूड़िया थाना क्षेत्र में समाने आया हैं। बताया जा रहा है कि लसूड़िया थाना क्षेत्र के बिज्जू खेड़ी में  रहने वाला लोकेन्द्र मालवीय दीपावली पर लक्ष्मी पूजा करके कुछ काम से घर से निकला था, लेकिन जब वो देर रात तक घर नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने उसकी आसपास तलाश की, लेकिन काफी तलाशने के बाद भी लोकेन्द्र नहीं मिला।

परिजनों ने लोकेन्द्र की गुमशुदगी की शिकायत लसूड़िया थाने पर दर्ज करवाई। लसूड़िया पुलिस परिजनों की शिकायत पर जब लोकेन्द्र  को तलाश कर रही थी, तो पुलिस को बिज्जू गांव से कुछ दूरी पर  एक  लाश मिलने की सूचना मिली।

जब पुलिस वहां पहुंची, तो लोकेन्द्र मालवीय की लाश मिली। लोकेन्द्र की लाश मिलने की सूचना पुलिस ने परिजनों को दी। बताया जा रहा है कि लोकेन्द्र की गांव में ही मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान है और उसका किसी से भी कोई विवाद भी नहीं था। फिलहाल पुलिस ने  परिजनों के बयानों के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

वहीं पुलिस ने आशंका व्यक्त  की है कि लोकेन्द्र की हत्या किसी के घर में की गई हैं और लाश को यहां लाकर फेक दिया गया है, साथ ही शरीर पर कई जगहों पर मारपीट  के निशान  भी मिले है। फिलहाल पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर लिया है। शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए एमवाय हॉस्पिटल भेज दिया है।  

इंदौर में  इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं, जब गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज  करवाने के बाद भी पुलिस द्वारा गुमशुदा व्यक्ति की तलाश नहीं की जाती और फिर इस तरह के मामले सामने आते है। यदि पुलिस गुमशुदगी में पहले ही परिजनों और अन्य के बयानों के आधार पर तफ्तीश शुरू कर दे, तो इस तरह के मामलों में  कमी आएगी।