विस चुनाव 2018 के लिए सभी पार्टियों के प्रत्याशियों ने नामांकन फार्म की प्रक्रिया को किया पूरा

विस चुनाव 2018 के लिए सभी पार्टियों के प्रत्याशियों ने नामांकन फार्म की प्रक्रिया को किया पूरा

शिवराम बर्मन : डिंडोरी कलेक्ट्रेट में पुलिस की भारी सुरक्षा के साथ विधानसभा चुनाव 2018 के लिए सभी पार्टियों के प्रत्याशियों ने नामांकन फार्म की प्रक्रिया को पूरा करना शुरू कर दिया है। सोमवार के दिन डिंडौरी के शहपुरा विधानसभा सीट से कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी भूपेंद्र मरावी ने अपना नामांकन फार्म लेने जिला निर्वाचन कार्यालय डिंडौरी पहुंचे इस दौरान भूपेंद्र मरावी के साथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष वीरेन्द्र बिहारी शुक्ला सहित कांग्रेस के कुछ पदाधिकारी भी मौजूद रहे लेकिन डिंडौरी से कांग्रेस प्रत्याशी ओमकार मरकाम अपने पारिवारिक कारणों के चलते समय पर नहीं आज नहीं पहुंच सके।

सोमवार को नामांकन दाखिल करने वालों में भारतीय जनता पार्टी से अधिकृत प्रत्याशी ओमप्रकाश धुर्वे ने अपने समर्थकों के साथ डिंडोरी कलेक्ट्रेट पहुंचकर शहपुरा विधानसभा क्षेत्र के लिए नामांकन फार्म भरा वहीं डिंडोरी विधानसभा क्षेत्र के लिए भाजपा प्रत्याशी जय सिंह मरावी ने नामांकन भरा। 

गोंड़वाना गणतंत्र पार्टी के कार्यकर्ता भारी संख्या में नारे लगाते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे । गोंड़वाना गणतंत्र पार्टी से डिंडोरी विधानसभा के लिए गंगा सिंह पट्टा ने नामांकन दाखिल किया तो वहीं रणजीत सिंह मरावी ने गोंडवाना गणतंत्र पार्टी से ही शहपुरा विधानसभा क्षेत्र के लिए  सोमवार को नामांकन दाखिल किया। गोंगपा यहां अपना अच्छा खासा वोट बटोरने में कामयाब हो सकती है ।


Share
Bulletin