कांटाफोड़ थाना प्रभारी के बेटे ने रिसॉर्ट के कर्मचारियों पर तानी बन्दूक

कांटाफोड़ थाना प्रभारी के बेटे ने रिसॉर्ट के कर्मचारियों पर तानी बन्दूक

रवि पाटीदार : पुंजापुरा में फ्लेम ऑफ दा फारेस्ट रिसॉर्ट में बागली अनुभाग के कांटाफोड़ थाना प्रभारी के पुत्र व उसके 8-10 साथियो से परिचय आई डी मांगना कर्मचारियों को मंहगा पड़ा साथ ही देर रात खाना की मांग कर रहे थे जिससे नाराज होकर कर्मचारियों के साथ मारपीट करते हुए बंदूक निकालकर जान से मारने की धौंस दी और देर रात तक रिसोर्ट में हुड़दंग मचाते रहे।

जिससे रिसोर्ट पर रुके लोग देर रात ही चले गए। पुलिस बागली ने टीआई पुत्र अन्य के विरुद्ध सामान्य मारपीट का प्रकरण बनाया जबकि बन्दूक से धमकाने के विरुद्ध कोई कार्यवाही नही की। उक्त घटना को रिसोर्स में कार्यरत कर्मचारी ने अपने मोबाइल से कैद किया। विश्राम राठौर की रिपोर्ट पर  पुलिस बागली ने अनुरागसिंह व अन्य के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया आरोपियों की गिरफ्तारी नही हुई जबकि विश्राम का आरोप है की उन्होंने बन्दूक का लिखा ही नही वही जाति सूचक गालियां दी किन्तु पुलिस ने नही लिखी।

मारपीट व तोड़फोड़ करने लगे इस मामले में फरियादी विश्राम राठौर की रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 147 294 323 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस कार्य से यह स्पष्ट होता नजर आ रहा हैं की पुलिस काटाफोड थाना प्रभारी के पुत्र को बचाने मे लगी हैं जबकि वीडियों में आरोपी के हाथों मे बंदूक स्पष्ट दिखाई दे रही हैं।


Share
Bulletin