कांग्रेस हमेशा झूट की राजनीति करती है और इसीलिये उसमें भय है : सांसद आलोक संजर

कांग्रेस हमेशा झूट की राजनीति करती है और इसीलिये उसमें भय है : सांसद आलोक संजर

गब्बर सिंह ठाकुर : देश की दो दिग्गज पार्टियों मे भय और विश्वास की राजनीति होती है इस बात को कहा है सांसद आलोक संजर ने। बता दें कि सांसद आलोक संजर का कहना है की कांग्रेस हमेशा झूट की राजनीति करती है और इसी लिये उसमें हमेशा भय बना रहता है और भाजपा हमेशा सच की राजनीति करती है इस लिये उसमे हमेशा विश्वास रहता है इस जनता उसे पसंद करती है और प्रदेश मे चौथी बार सरकार बनाने जा रहे है।

सांसद आलोक संजर ने ये बात इसीलिये कही है की आज कमलनाथ और विवेक तन्खा भोपाल मे कांग्रेस के 229 प्रत्यासियों की बैठक ले रहे है और इवीएम मे गड़बड़ी मचने के बवाल के बाद ये बैठक ले रहे है। कमलनाथ और तन्खा आज सभी प्रत्याशियों को बतायेंगे की 11 दिसम्बर को किस तरह से सचेत रहना है और इवीएम मशीन पर किस तरह से नजर रखना है।

गौरतलब है कि कमलनाथ और तन्खा की इस ट्रेनिंग को लेकर ही सांसद आलोक संजर ने कहा है की कांग्रेस हमेशा भय की राजनीति करती है और कांग्रेस मे विश्वास नही भय है और साथ ही कांग्रेस का प्रदेश मे सूपड़ा साफ होने वाला है इस लिये हार का ठीकरा इवीएम मशीनों पर फोड़ा जा रहा है और इसी लिये भय के कारण दोनो नेता बैठक कर रहे है।
 


Share
Bulletin