एमवाय अस्पताल में फैली अव्यवस्थाओ के विरोध में जूनियर डॉक्टर्स और छात्रों ने जमकर किया हंगामा

एमवाय अस्पताल में फैली अव्यवस्थाओ के विरोध में जूनियर डॉक्टर्स और छात्रों ने जमकर किया हंगामा

अब तक एमवाय अस्पताल में ही हंगामे देखने को मिलते रहे है जूनियर डॉक्टर्स भी अस्पताल में मरिजो के परिजनों से विवाद होने के बाद ही हंगामा किया करते थे लेकिन इस बार जूनियर डॉक्टर्स और एमजीएम के छात्रो ने मिलकर कॉलेज में जमकर हंगामा किया कॉलेज और एमवाय अस्पताल में फैली अव्यवस्थाओ के विरोध में ये हंगामा किया गया गुरूवार दोपहर एमजीएम मेडिकल कॉलेज के छात्र और जूनियर डॉक्टर्स ने मिलकर कॉलेज परिसर स्थित डीन ऑफिस के बाहर जमकर हंगामा किया।

जूनियर डॉक्टर्स और छात्रो का आरोप था कि कॉलेज परिसर और अस्पताल परिसर में फैली अव्यवस्थाओ को लेकर डीन डॉ. शरद थोरा से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने बात नहीं की काफी देर इंतजार करने के बाद भी जब डीन डॉ थोरा ने छात्रो के प्रतिनिधि मंडल को मिलने नहीं बुलाया तो छात्रो ने हंगामा शुरू कर दिया इस दौरान छात्रो ने कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी भी की।

छात्रो का बढ़ता आक्रोश देखते हुए डीन डॉ. थोरा ने छात्रो के प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात की छात्रो ने शिकायत की कि बारिश के समय कॉलेज और अस्पताल में आने-जाने का रास्ता नहीं बचता इस वजह से जूनियर डॉक्टर्स को खासा परेशान होना पड़ता है वही छात्रो को भी कॉलेज आने-जाने में खासी समस्याओं का सामना करना पड़ता है छात्रो की शिकायत का डीन ने जल्द निराकरण करने का आश्वासन दिया है। 


Share
Bulletin