सांसद सुधीर गुप्ता का किया घेराव, दिखाए काले झंडे

सांसद सुधीर गुप्ता का किया घेराव, दिखाए काले झंडे

बीएल दमामी - भाजपा के पन्ना प्रमुख कार्यक्रम  में आए नीमच मन्दसौर क्षेत्र के सांसद सुधीर गुप्ता को सपाक्स व करनी सेना के विरोध का सामना करना पड़ा। सांसद को काले झंडे दिखाए और डेढ़ घण्टे तक घेराव किया सांसद को जब विरोध की भनक लगी तो उन्होंने गाड़ी के साथ ही रास्ता बदलकर निकलने लगे तो सपाक्स के कार्यकर्ताओं ने बीच बाजार मे गाडी को घेर लिया और काले झंडे बताए।

आक्रोश देखते हुए सांसद गाड़ी से नीचे भी नही उतरे सपाक्स ने जब एट्रोसिटी एक्ट लागू करने का जवाब मांगा तो सांसद जवाब देने की बजाए बार बार कांग्रेस कांग्रेस करते रहे जिससे सपाक्स कार्यकार्यताओ में आक्रोश बढ़ गया डेढ़ घण्टे तक सांसद के खिलाफ सुधीर गुप्ता मुर्दाबाद के नारे लगाए बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

सांसद ने सपाक्स कार्यकर्ता के घर बात करने को कहा जहा पर बन्द कमरे में बात करने से माहौल बिगड़ गया सांसद ने कहा कि जो भी कांग्रेस के मित्र है वो एक साइड़ हो जाए फिर बात करेंगे इस पर सपाक्स कार्यकर्ताओं का गुस्सा और भड़क गया। सांसद ने विरोध के पीछे कांग्रेस को बताया वहीं सपाक्स कार्यकर्ता अनूप बम्ब ने कहा कि सांसद सपाक्स को बांटने की राजनीति कर रहे है। सांसद जवाब देने में बेबस नजर आए। 

 


Share
Bulletin