बंदूक की नोंक पर नवविवाहिता के साथ उसी के जेठ ने किया दुष्कर्म

बंदूक की नोंक पर नवविवाहिता के साथ उसी के जेठ ने किया दुष्कर्म

होशंगाबाद में बंदूक की नोंक पर एक नवविवाहित के साथ उसके ही जेठ द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस दौरान नवविवाहिता के पति ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो अपने मोबाइल से खुद बनाया। इटारसी निवासी महिला से बंदूक की नोक पर उसके जेठ ने कथित पति के सामने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना के समय पति दुष्कर्म की वीडियो रिकार्डिंग कर रहा था। मामले में पीडि़त नवविवाहिता ने कोतवाली थाने में ग्राम निमसाडिय़ा में रहने वाले  पति अभिषेक पटेल (२२), जेठ अनूप पटेल और मालाखेड़ी होशंगाबाद में रहने वाले नंदोई प्रदीप पटेल के खिलाफ दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण दर्ज करवाया है। 

फरियादिया नवविवाहिता ने पुलिस को बताया कि आरोपी अभिषेक से उसने प्रेम प्रसंग के बाद 11 मई 2018 को आर्य समाज मंदिर इटारसी में शादी की थी। जिसके बाद अभिषेक उसे लेकर होशंगाबाद में एक किराये के मकान में रह रहा था। यहां आए दिन उसके साथ अभिषेक मारपीट और प्रताडि़त करता था। पीडि़ता ने बताया कि अभिषेक ने 21 जून को उसकी मर्जी के बिना शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद जेठ अनूप पटेल भी आ धमका उसने बंदूक दिखाकर दुष्कर्म किया और अभिषेक ने अश्लील वीडियो बनाया। आरोपी पति अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर डालकर नवविवाहिता को बदनाम करने की धमकी दे रहा है।

पीडि़ता 25 जून को मौका देखकर जब घर पर कोई नहीं था, भागकर अपने पिता के घर इटारसी पहुंच गई। जिसके बाद थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। मामले के जांच अधिकारी बालमुकुंद दुबे ने बताया कि आरोपी फरार हैं, जल्दी ही गिरफ्तारी की जाएगी। 
 


Share
Bulletin