नलखेड़ा स्थित प्रसिद्ध माँ बगलामुखी मंदिर में लग रहा नेताओं का जमावड़ा, जानिए पूरी खबर

नलखेड़ा स्थित प्रसिद्ध माँ बगलामुखी मंदिर में लग रहा नेताओं का जमावड़ा, जानिए पूरी खबर

हिंदू सिंह यादव : आगर मालवा जिले के नलखेड़ा स्थित प्रसिद्ध माँ बगलामुखी मंदिर में इन दिनों विधानसभा चुनाव में अपना भाग्य आजमा रहे नेताओं का मेला लगा हुआ है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह ने भी पूजा अर्चना की और जीत की मनोकामनाएं की। कुछ दिन पूर्व राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा की बहू निहारिका राजे सहित हर कोई माँ से जीत का आशीर्वाद लेने यहां पहुंच रहा है।

जैसे जैसे मतगणना की तारीख पास आती जा रही है वैसे ही उम्मीदवारों की धड़कने भी बढ़ती जा रही है, मतदाताओं को लुभाने के बाद अब देवताओं को मनाने का दौर जारी है, भाग्य तो ईवीएम मशीन में कैद हो चुका है मगर सब मां के दरबार मे आस लगा रहे है कि जब वोट की गिनती हो तो उनकी झोली में जीत मील।

मां के दरबार में आस पास के साथ ही दूर दराज से भी उम्मीदवार पहुंच रहे है, छिंदवाड़ा जिले की जुन्नारदेव सीट से भाजपा के उम्मीदवार आशीष ठाकुर, आकाश विजयवर्गीय के सामने चुनाव लड़ रहे कांग्रेस के अश्विन जोशी, पूर्व मंत्री हुकुमसिंह कराड़ा, सारंगपुर से भाजपा उम्मीदवार कुंवर कोठार, जावरा से भाजपा उम्मीदवार राजेन्द्र पांडे सहित मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के कई नेता यहां जीत की कामना लेकर पहुंच रहे है।


Share
Bulletin