अधेड़ युवक ने पैसों के जाल में फसा कर बेटी की उम्र की लड़की से की शादी, 5 साल बाद किया दरकिनार

अधेड़ युवक ने पैसों के जाल में फसा कर बेटी की उम्र की लड़की से की शादी, 5 साल बाद किया दरकिनार

अज़हर शेख - इस दुनिया में कह जाता है की प्रेम करने की कोई उम्र नहीं होती प्रेम के आगे सब कुछ पीछे होता हे हे जि हां ऐसा ही कुछ रोचक मामल इंदौर के महिला थाने में पंहुचा हे 65 वर्षीय भास्कर नामक अधेड़ व्यक्ति ने अपनी बेटी उम्र की लड़की को अपने पैसे के जाल में फसा कर उसके साथ शादी कर ली दोनों पिछले 5 साल से एक साथ रह रहे थे लेकिन अब भास्कर ने अपनी हवस का शिकार बनाकर उस पीड़िता को दर किनार कर दिया पीड़िता आज महिला थाने भास्कर की शिकायत करने पहुंची थी।

महिला ने थाने जाकर की शिकायत

उम्र 65 की हो यह 20 की दिल तो अभी बच्चा है जी अपने बेटे के लिए लड़की को शादी का झांसा देकर बीडब्ल्यू डी में काम करने वाला भास्कर एक लड़की को साथ लेकर अपने घर आया था लेकिन कुछ दिनों बाद खुद भास्कर और लड़की के बिच की प्रेम की कहानी खड़ी हो गई और भास्कर ने अपनी पहली पत्नी के होने के बाद भी दूसरी शादी युवती से रच ली और पिछले 5 सालो से अलग-अलग कालोनियों में रह रहे थे।

पुलिस ने की जांच करने की बात

लेकिन अब भास्कर युवती का होने वाला पति अब पीड़िता को धमकाकर मारने की धमकी देता है के उसे साथ छोड़ दे जब लेकिन पीड़िता अब भी अपने से दो गुनी उम्र के पति के साथ ही रहने की जिद में अडी है उसको पुलिस से भी अपने पति को दिलवाने की मांग कर रही है। महिला थाना प्रभारी बा इस पुरे मामले में युवती की तरफ से आए हुए शिकायत आवेदन पर जांच करने की बात कही है।   

 


Share
Bulletin