शिवपुरीः पत्नी के लिए लगाई पुलिस से गुहार जिसे चाकू की नोक पर उठा ले गये पत्नी के परिजन

शिवपुरीः पत्नी के लिए लगाई पुलिस से गुहार जिसे चाकू की नोक पर उठा ले गये पत्नी के परिजन

के.के.दुबे -जिले के कोलारस तहसील के लुकवासा क्षेत्र से है, जहां बीते चार माह पूर्व एक प्रेमी जोडे ने परिवार को छोडकर भाग कर शादी कर ली। उसके कुछ दिनों बाद दोनों बालिग होने के चलते अपने घर पर आकर रहने लगे। परंतु अब युवती के परिजनों ने हद पार कर दी और फिल्मी स्टाईल में युवक के घर आ पहुंचे। जहां पहुंचकर परिजनों ने जमकर कहर बरसाया। उसके बाद चाकू की नोक पर युवती को अपने साथ लेकर फरार हो गए। इस मामले की शिकायत पीडित पक्ष ने पुलिस चौकी लुकवासा में की। जहां पुलिस मामले की जांच के बाद कार्यवाही की बात कह रही है।

शादी के 4 माह बाद फ़िल्मी स्टायल में आए लड़की के परिजन, सास की कनपटी पर चाकू रखकर बहू को ले गए

लुकवासा निवासी रानू रघुवंशी ने आरोन निवासी रानी यादव के साथ बीते 18 फरवरी को परिवार के खिलाफ जाकर घर से भागकर शादी कर ली। शादी के बाद दोनों भागते रहे। उसके बाद उक्त दोनों दो माह से युवक अपने घर लुकवासा आ गया। जहां आकर दोनों अपने परिवार के साथ पति-पत्नि के रूप में रहने लगे। उसके बाद युवती के परिजन 12-15 लोग फिल्मी स्टाईल में दो गाडियों से आए और युवती के घर आकर फिल्मी स्टाईल में युवती की सास गुडडी बाई की गर्दन पर चाकू रखा और फिल्मी स्टाईल में ही युवती को गाडी में डालकर अपने साथ ले गए।

पति पहुँचा पुलिस अधीक्षक के पास, पति ने रो रोकर सुनाई अपनी दास्तान

युवक रानू का आरोप है कि उक्त आरोपियों ने उसकी मां के साथ मारपीट की तथा उसके घर की अलमारी में रखे युवती के कागजात सहित पूरा सामान अपने साथ ले गए। इस मामले में पीडित युवक ने लुकवासा चौकी में कोर्ट की नोटरी में शादी के दस्तावेज भी दिए। वहीं रानी के पति रानू का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है और कह रहा है कि मेरी पत्नी को वापस बुला दो। इस मामले पर पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि उक्त युवती की गुमशुदगी आरोन थाने में दर्ज है। जहां पुलिस आज युवती के घर पहुंचकर उक्त युवती को दस्तयाब कर लेगी। उसके बाद जो युवती बयान देगी उस आधार पर कार्यवाही की जाएगी।


Share
Bulletin