खलघाट बायपास पर दर्दनाक हादसा, दुकान को तोड़ते हुए पेड़ से टकराया वाहन,एक बुजुर्ग की मौत

खलघाट बायपास पर दर्दनाक हादसा, दुकान को तोड़ते हुए पेड़ से टकराया वाहन,एक बुजुर्ग की मौत

त्रिलोक राठौड : शनिवार रात एक आयशर वाहन अनिंयत्रित हो गई और सड़क किनारे स्थित दुकान को तोड़ते हुए एक पेड़ से टकरा गई। हादसें में एक की मौत हो गई। आयशर में सब्जी भरी हुई थी और इंदौर की ओर जा रही थी। इसी दौरान बायपास पर आयशर अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे स्थित फुटवेयर की दुकान को तोड़ते हुए पेड़ से टकरा गई।

बुजुर्ग नवल सिंह की मौके पर मौत
हादसे में दुकान के बाहर सोये बुजुर्ग नवल सिंह की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक नवल सिंह पास ही चाय की दुकान चलाता था और घटना के दौरान कुर्सी पर बाहर सोया हुआ था। घटना की सूचना मिलते ही धामनोद पुलिस ओर हंड्रेड डायल मौके पर पहुंची। आयशर चालक को दुकानदारों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। हादसे में दुकान के अंदर सोये दुकान मालिक बाल बाल बच गए दुकान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई जिसमें हजारों रुपये की नुकसानी बताई जा रही है।

अतिक्रमण बना हादसों की वजह
राष्ट्रीय राजमार्ग पर फैलता अतिक्रमण हादसों का कारण बनता जा रहा है,प्रशासन भी अतिक्रमण को लेकर गम्भीर नहीं है। राष्ट्रीय राजमार्ग के नियमों की बात करने और उनका पालन करवाने वाले केवल ओर केवल बातों पर आधारित है,कागजों पर ही दिखाई देते है,जमीनी हकीकत से कोसों दूर है।


Share
Bulletin