पुरानी रंजिश में युवक की हत्या, 8 आरोपी फरार

पुरानी रंजिश में युवक की हत्या, 8 आरोपी फरार

रायसेन जिले के बेगमगंज में एक साल पहले दुष्कर्म के आरोप में जेल जाने वाले आरोपी ने फरियादी महिला के पति की जघन्य हत्या करके बदला लिया और सभी आठ आरोपी फरार हो चुके है। पुलिस ने मृतक के बड़े बेटे की रिपोर्ट पर आठ आरोपियों पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश को लेकर आज सुबह जब ग्राम चौका कस्बा में अनवर खां पिता नूर खां निवासी सेनकुआ थाना जैसीनगर जिला सागर किसी काम से पहुंचा तो घात लगाये बैठे मुख्य आरोपी यूसुफ खां एवं उसके सहयोगियों ने अनवर खां को गांव में ही घेर कर तलवार लाठी एवं अन्य धारदार हथियारों से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। हमलावर अनवर खान को जब तक मारते रहे जब तक अनवार खां बेहोश होकर गिर नहीं गया। घटना के समय अनवर का बड़ा पुत्र अमजद खां एवं दो-तीन अन्य लोग चिल्लाते हुए उसे बचाने के लिए पहुँचे तो उन्हें आते हुए देखकर  सभी हमलावर भाग गए।

घटना की सूचना डायल 100 एवं पुलिस को दी गई, घटना स्थल पर जब पुलिस पहुंची तो घायल पड़े अनवर खां का अधिक खून निकल जाने के कारण मौत हो चुकी थी। इस जघन्य हत्याकांड की खबर फैलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक की पत्नी शकुन वी. एवं उसके परिजनों ने बताया कि पिछले साल जुलाई 2017 में आरोपी यूसुफ़ खां द्वारा मृतक अनवर खां की पत्नी के साथ जबरन दुष्कर्म किया था जिसकी रिपोर्ट पर यूसुफ़ खां के विरूद्ध मामला पुलिस ने दर्ज करके गिफ्तारी के बाद जेल भेज दिया था तभी से आरोपी मृतक से रंजिश रखें हुए था।
थानाप्रभारी रूपेश दुबे ने बताया कि मृतक अनवार खां के बड़े पुत्र अमजद खां एवं दो अन्य  चश्मदीद  गवाहों के बयानों के आधार पर मुख्य आरोपी सहित भादवि के तहत मामला दर्ज करके सभी फरार आठों आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।


Share
Bulletin