शराब दुकान के मैनेजर से 11 लाख 22 हजार की लूट

शराब दुकान के मैनेजर से 11 लाख 22 हजार की लूट

गब्बर सिंह ठाकुर : शराब दुकान के मैनेजर से 11 लाख 22 हजार की लूट मामले मे डीआईजी धर्मेन्द्र चौधरी और आईजी जयदीप प्रसाद ने खुद संज्ञान लिया है औऱ फरियादी अर्जुन सिंह को घटना स्थल पर ले जाकर तफतीश की है। डीआईजी धर्मेन्द्र चौधरी का कहना है की शराब दुकान के मैनेजर अर्जुन सिंह से रात 11.30 बजे के आस पास दो वाइक सबार युवको ने 11 लाख 22 हजार रुपय की लूट की है।

शराब दुकान मैनेजर तीन शराब की दुकानो से कलेक्शन कर के लाये थे औऱ दुकान के पास बनी एक निजी होटल के पास अपनी कार को खडी की। जैसे ही कार को खड़ी की उसी वक्त  दो युवको ने कट्टा अड़ा कर घटना को अंजाम दिया है और 11 लाख 22 हजार रुपय लूट लिये, जिसके बाद खुद आईजी जयदीप प्रसाद ने घटना स्थल का मुआयना किया है।

फरियादी ने टीटी नगर थाने मे रिपोर्ट दर्ज कराई है मगर जिस तरह से डीआईडी धर्मेन्द्र चौधरी बता रहे है की दो वाइक सबार युवको ने लूट की बारदात को अंजाम दिया है उस हिसाब से देखा जाये तो सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहे है तीन वाइक सबार और लूट की घटना के बाद वहा से तीन वाइके निकलती है जिसमे दो वाइको पर दो दो युवक दिखाई दे रहे है औऱ एक एक्टिवा जैसी गाड़ी पर एक युवक जाता दिखाई देता है। 

हालांकी घटना के बाद फरियादी उन वाइक सबार युवकों के पीछे ना जा कर वह अपनी शराब दुकान के पास चला जाते है और जैसे ही फरियादी अर्जुन सिंह की डस्टर कार शराब दुकान के लिये मुड़ती है तो उसके पीछे एक औऱ कार लग जाती है तो इससे जाहिर हो रहा है की इस लूट की घटना में दो लोग ना होकर शायद इसमें और कई लोग शामिल हो सकते है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।
 


Share
Bulletin