कमलनाथ सरकार के खिलाफ हुए विधायक हरदीप सिंह डंग, आंदोलन की दी चेतावनी...

कमलनाथ सरकार के खिलाफ हुए विधायक हरदीप सिंह डंग, आंदोलन की दी चेतावनी...

बलवंत भट्ट : मध्यप्रदेश सरकार के कर्जमाफी के ऐलान की तारीख आज पूरी हो रही है तो वहीं अपनी ही सरकार के विधायक हरदीप सिंह डंग ने कर्जमाफी नहीं होने की दशा में सरकार को घेरा है साथ ही आंदोलन की भी चेतावनी दी है। बता दें की बाढ़ पीड़ितों के बीच मंदसौर पहुंचे मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सभा के दौरान 15 अक्टूबर को दो लाख रुपये कर्जमाफी के लोगों के खाते में आने की बात कही थी। 

किसानों की लड़ाई हमेशा से लड़ता आया हूं..
कांग्रेस विधायक हरदीपसिंह डंग ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा की हमारे वादे के अनुसार समय लेट हुआ है लेकिन उसके कुछ कारण रहे होंगे। लेकिन अब मुख्यमंत्री जी ने 15 तारीख दी थी तो अब कर्ज माफ हो ही जाना चाहिए। किसानों की लड़ाई में हमेशा लड़ता आया हूं और अब भी लड़ूंगा। अगर इस महीने में कर्जमाफ नहीं हुआ तो में किसी से भी भिड़ने को तैयार हूं।

सरकार के खिलाफ पहले भी दे चुके है धरना प्रदर्शन
बता दें की विधायक हरदीपसिंह डंग कोई पहली बार सरकार के आमने-सामने नहीं हुए है। पहले भी अपनी ही सरकार के खिलाफ धरना दे चुके है और प्रशासन के खिलाफ धरने भी दे चुके है, साथ ही किसान आंदोलन में दोषियों पर कार्यवाही नही होने पर कई बार अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े कर चुके हैं। ऐसे में मंदसौर जिले के इकलौते कोंग्रेस विधायक हरदीपसिंह डंग का बयान सरकार की चिंता बड़ा सकता है।


Share
Bulletin