दलित युवक पर उसी के मालिक ने बरसाए हंटर, वीडियो किया वायरल

दलित युवक पर उसी के मालिक ने बरसाए हंटर, वीडियो किया वायरल

होशंगाबाद में बिना बताए छुट्टी पर गए एक दलित युवक को उसके मालिक ने मशीन से बांधकर हंटर से पीटा। दबंग मालिक ने युवक की पिटाई का वीडियो भी अपने मोबाईल पर बना लिया। ग्राम रायपुर निवासी अजय अहिरवार पेट्रोल पम्प पर काम करता था उसका एक्सिडेंट हो गया तो वह काम पर नहीं गया। एक दिन रात को पेट्रोल पम्प से चिंटू साहू नामक युवक अजय को बुलाकर लाया। उसे आरोपी दीपक साहू और चिंटू साहू ने पेट्रोल पम्प मशीन से रस्सी से बांध दिया। उसके बाद अजय पर हंटर बरसाना शुरू कर दिए। 

दबंगो ने बरसाए हंटर
दोनों दबंगो ने करीब दस मिनट में दलित अजय पर सौ से अधिक हंटर बरसाए। पीड़ित अजय किसी तरह दबंगो से बचकर भाग कर अपने रिश्तेदारो के यंहा ग्राम पवारखेड़ा चला गया। वहा से आकर उसने देहात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई । पुलिस  को वीडियो मिलते ही आरोपी चिंटू सांहू और दीपक साहू पर एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। 

मामला दर्ज
आवेदक ने स्वयं देहात थाने में सूचना दी थी उसके साथ पेट्रोल पम्प पर मारपीट की गई है। थाना देहात में 360/18 धारा 342.294. 323.506 और एसटीएसटी का मामला दर्ज किया है। दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर जिस हंटर का उपयोग किया गया है वह जप्त कर लिया है। इसे हंटर से मारा है जेसा वीडियो में दिख रहा हैं इसी आधार पर जप्ती किया गया है।

पीड़ित का क्या ​है कहना
पीड़ित के मुताबिक मै शिवनंदि पेट्रोल पम्प पर काम करता हुं वहां पर मेरा एक्सिडेंट हो गया था मैं पांच छह दिन ड्यूटी नहीं गया। एक दिन चिंटू और रिंकू मुझे डियूटी ले गए वहां मुझे पम्प से बांध दिया और हंटर से मारा। मुझे रिपोर्ट नहीं करने की धमकी दी में डर के कारण गांव चला गया वहां से आकर मेने रिपोर्ट की। 


Share
Bulletin