Loading...
अभी-अभी:

गोएयर के मानसून ऑफर में करें 599 रुपए में हवाईयात्रा

image

May 13, 2017

भारतीय विमानन कंपनी गोएयर ने अपने ग्राहकों के लिए मानसून ऑफर का एलान किया है। कंपनी अपने इस ऑफर के तहत अपने यात्रियों को मात्र 599 रुपए में हवाईयात्रा कराएंगी। कंपनी का यह ऑफर एक जुलाई से 30 सितंबर तक के लिए हैं। हालांकि ऑफर का लाभ लेने वाले इच्छुक ग्राहकों को बुकिंग पहले ही कराना होगा। इसकी बुकिंग 15 मई तक की जा सकती है। बता दें कि कंपनी 23 गंतव्यों के लिए फ्लाइट्स का संचालन करती है।

इस ऑफर के तहत बुक कराए टिकट बाद में वापस नहीं हो सकते है। साथ ही गोएयर का यह ऑफर कुछ चुनिंदा फेयर टाइप और सीमित सीट्स के लिए ही है। ऑफर के तहत ग्रुप डिस्काउंट की मनाही है। साथ ही इस ऑफर को किसी भी अन्य प्रमोशनल ऑफर्स के साथ जोड़ा नहीं जा सकेगा। वाडिया समुह की मालिकाना हक वाले इस कंपनी के पास 24 एयरबस जहाज है। जो अभी 23 रुटों पर उड़ान भरती है। हालांकि कंपनी ने बीते महीने अप्रैल में कहा था कि वे गर्मियों में 20 फीसद से ज्यादा उड़ानों को संचालित करेगी। हालांकि, गोएयर कंपनी ने उन रूट्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है जिनपर यह 599 रुपये का ऑफर लागू होगा।

गोएयर के इस प्रमोशनल ऑफर से पहले ही भारत की अन्य विमानन कंपनियों ने भी गर्मी की छुट्टी में अपनी ओर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ऑफर की घोषणा कर चुकी है। स्पा इसजेट 849 और इंडिगो एयरलाइन 899 रुपए में टिकट देने की घोषणा कर चुकी है।