Loading...
अभी-अभी:

इस खिलाड़ी के छक्के से घायल हुआ शख्स

image

Sep 30, 2017

नई दिल्ली : बैंगलोर में चौथे वनडे के दौरान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने तीन तूफानी छक्के लगाए। पांड्या ने एडम जांपा के ओवर में दो छक्के जड़े और 41 रनों की पारी के दौरान कुल 3 छक्के लगाए, लेकिन एक शॉट इतना तेज तर्रार था कि दर्शक दीर्घा में बैठा एक शख्स बुरी तरह घायल हो गया। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घायल हुए शख्स का नाम तोसित अग्रवाल हैं। तोसित जब मैच देख रहे थे तभी हार्दिक पांड्या के छक्के से वह घायल हो गए और उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया। इस मामले में डॉक्टर ने बताया कि उनके नीचे वाले होठ के नीचे थोड़ा कट लगा हैं।

पारी के दौरान जड़े तीन छक्कों के साथ ही पांड्या साल 2017 में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने इस मैच के दौरान एक शानदार रिकॉर्ड बनाया हैं। अपनी पारी के दौरान उन्होंने शानदार 3 छक्के जड़े और अपने इसी अंदाज के चलते पांड्या वनडे मैच के दौरान 2017 में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं।

उन्होंने इंग्लैंड के वनडे कप्तान ऑयन मॉर्गन के 26 छक्कों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए 2017 सिक्सर किंग बने। पांड्या ने 2017 में खेले गए 21 वनडे मैच की 17 पारियों में कुल 28 छक्के लगाए हैं।