ICC T-20 वर्ल्डकप : IPL की प्लानिंग शुरू करने की तैयारी में BCCI

ICC T-20 वर्ल्डकप : IPL की प्लानिंग शुरू करने की तैयारी में BCCI

कोरोना वायरस के कारण भारत में अभी तक खेल गतिविधियां नही शुरू हुई हैं। हालांकि, कुछ प्लेयर्स ने व्यक्तिगत तौर पर आउटडोर ट्रेनिंग कर रहे है। ICC T-20 वर्ल्डकप 2020 के स्थगित होने के बाद बीसीसीआई IPL की प्लानिंग शुरू करने की तैयारी में लगे हुए है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। कोरोना के कारण विराट फिलहाल घर पर अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ वक़्त बिता रहे हैं।

इस हेयरस्टाइलिस्ट ने की विराट कोहली की तारीफ
मशहूर सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हाकिम ने भी विराट कोहली के हेयरस्टाइल की बढ़ाई की है। हाकिम ने कमेंट में लिखा- सुपर क्लिक। लंबे बाल। मुझे यह पसंद है। आलिम हाकिम के इस कमेंट पर फैन्स ने भी अपना रिएक्शन दे दिया है। विराट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में विराट सुबह का सूरज उगता हुआ देख रहे हैं। फैन्स को विराट की यह तस्वीर बहुत पंसद आ रही है और वे इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। ICC टी-20 वर्ल्डकप 2020 पोस्टपोन हो चुका है। ऐसे में अब उम्मीद जताई जा रही है कि अक्टूबर-नवंबर की विंडो में IPL  2020 का आयोजन किया जा सकता।

इस सीरीज पर पूरी दुनिया की निगाहें..
टीम इंडिया को इस वर्ष के अंत में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया जाना है। टीम वहां 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाले है। इस सीरीज पर पूरी दुनिया की निगाहें होगी। टीम इंडिया ने 2018-19 में कंगारुओं को पहली बार उनके घर में टेस्ट सीरीज में धूल चटाई थी। यह कारनामा इससे पहले कोई भी टीम इंडिया नहीं कर पाई थी।


Share
Bulletin