WWE,CZW और GCW के जाने माने स्टार डैनी हॉक का निधन

WWE,CZW और GCW के जाने माने स्टार डैनी हॉक का निधन

इस बारें में तो हम सभी जानते है कि WWE,CZW और GCW के जाने माने स्टार डैनी हॉक का निधन हो गया है। गेम चेंजर रेसलिंग द्वारा सबसे पहले इस खबर की घोषणा की गई थी। जहां मौत के कारण का अभी तकल सामने नहीं आ पाया है। वहीं WWE स्टार ड्रू गुलाक ने कई ट्वीट्स में ट्विटर पर आज रात हॉक को याद किया। वहीं एक ट्वीट में लिखा हुआ था- "मैंने एक पुराने वाइकिंग कहावत को एक कार्ड पर एक मित्र के साथ इस सप्ताह की शुरुआत में इस उम्मीद के साथ रखा कि यह उसे खुश कर देगा। मैं उस भयानक समाचार को सुनने की उम्मीद नहीं कर रहा था जो मुझे आज से पहले मिला था कि ग्रांट बर्कलैंड, उर्फ ​​डैनियल टी. हॉक का निधन हो गया था, डैनी अपने सपनों का पालन करने के लिए 2004 में देश भर में चले गए। वह जून कसई और हायाबुसा की तरह एक मृत्युंजय पहलवान बनना चाहते थे! तभी मैं उनसे मिला था।

हम तब से करीबी दोस्त थे। न केवल उसे अपने सपने का पालन करने के लिए मिला, बल्कि वह उन्हें पूरी तरह से जीवित रहा और यहां तक ​​कि दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित किया। जिस तरह से वह अपने नायकों को देखता था, हो सकता है कि वह भी उनसे आगे निकल जाए।

इसके अलावा, एक मानव के रूप में, वह मज़ेदार, बुद्धिमान, रचनात्मक, अभिनव, बहादुर और देखभाल करने वाला था। महान आदमी को अच्छाई के लिए बस एक ईमानदार। उनके पास अद्भुत कौशल था। मुझे उम्मीद है कि आपको उनकी प्रतिभा और रचनात्मकता देखने को मिलेगी। उसकी कला में, उनकी कुश्ती में उनके साक्षात्कार और प्रोमो में। उसने अपने द्वारा बनाई गई हर चीज में अपना 100% डाला। इसीलिए वह जिस भी मंच पर था, वह चमक गया। मैं ईमानदारी से आगे बढ़ सकता हूं, लेकिन मैं यहां नहीं जाऊंगा। मैं यहां कुछ खुशी फैलाना चाहता हूं क्योंकि जब भी मैं अपने दोस्त डैनी हैवॉक, ग्रांट के बारे में बात करता हूं, तो बात सामने आई है।


Share
Bulletin