Loading...
अभी-अभी:

अन्ना संघ के अघोषित कार्यकर्ता : करुणा शुक्ला

image

Oct 5, 2017

रायपुर : कांग्रेस नेत्री करुणा शुक्ला ने अन्ना हजारे पर तगड़ा निशाना साधा हैं। करुणा शुक्ला ने आरोप लगाया कि अन्ना संघ के अघोषित कार्यकर्ता बनकर काम कर रहे हैं। अन्ना हजारे गांधी टोपी पहनकर गांधी की हत्या करने वालों के साथ काम कर रहे हैं।

करुणा शुक्ला ने कहा कि अन्ना हजारे यूपीए सरकार के खिलाफ षड्यंत्र करते हैं। उनके काम में ईमानदारी नहीं रह गई हैं। गौरतलब हैं कि छत्तीसगढ़ दौरे के पहले दिन रायपुर में अन्ना हजारे बीजेपी नेताओं के साथ दिखे, जिसे लेकर सामाजिक कार्यकर्ताओं ने आपत्ति जताई।

जबकि कांग्रेस ने अन्ना पर बीजेपी एजेंट होने का आरोप लगाया। करुणा शुक्ला ने कहा कि अन्ना हजारे के काम में ईमानदारी नहीं रह गई है। उन्होंने कहा कि शराब के मसले पर अन्ना हजारे का रायपुर में मौन रहना अनुचित था।

करुणा यहीं नहीं रुकी उन्होंने बाबा रामदेव पर आरोप लगाया कि रामदेव संघ के कार्यकर्ता हैं। उन्होंने कहा कि दोनों ने साथ मिलकर कांग्रेस के खिलाफ माहौल बनाने लगे हैं। करुणा शुक्ला का आरोप हैं कि बीजेपी की हालात जहां-जहां खराब हैं, अन्ना वहां-वहां दौरा करके बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अन्ना रमन सरकार को बचाने के लिये छत्तीसगढ़ आये हैं।