Loading...
अभी-अभी:

आपसी रंजिश के चलते युवक की हत्या, आरोपी फरार

image

Oct 21, 2017

धमतरी : शनिवार को जिले के सिहावा थाना इलाके के मुकुंदपुर गांव में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि बीती रात मुकुंदपुर भतकापारा के रहने वाले आरोपी संतोष साहू ने गांव के ही रहने वाले मृतक बिदेसर निषाद से पुरानी रंजिश थी।

जिसकी वजह से आरोपी संतोष ने तलवार लेकर मृतक बिदेसर को दौड़ाया और मृतक पर तलवार से ताबड़तोड़ वार कर दिया। जिसके वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया है। फिलहाल सिहावा थाना पुलिस आरोपी सन्तोष साहू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तफ्तीश में जुट गई है।

दरअसल बीती रात पूरा गांव त्योहार की खुशियां मना रहे थे। तभी आरोपी ने बाइक से आ रहे बिदेसर पर अचानक हमला कर दिया। मृतक अपने आपको बचाने के लिए बाइक से कूदकर एक मकान की शरण ले लिया, लेकिन वहां भी आरोपी ने घुसकर बिदेसर पर तलवार से ताबड़तोड़ वार कर दिया। पुलिस की माने तो ये घटना पुरानी रंजिश के चलते की गई है।

आरोपी सन्तोष साहू अपनी पत्नी और मृतक के रिश्ते को लेकर शक किया करता था। जिसको लेकर पहले भी दोनों में कई बार विवाद हो चुका है। इसके आलावा गांव में दोनों के बीच सुलह भी कराई गई थी। फिलहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।