Loading...
अभी-अभी:

जोगी का एलान, दे सकते है दूसरे पार्टी के नेताओं को टिकट

image

Oct 8, 2017

रायपुर : छत्तीसगढ़ में अगले साल होने वाले विधान सभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस पार्टी के सुप्रीमो अजीत जोगी ने एक बड़ा एलान किया। अजीत जोगी ने कहा कि वे दूसरी पार्टी के नेताओं को भी टिकट दे सकते हैं। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी ने शुक्रवार को उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। गरियाबंद पहुंचे अजीत जोगी ने कहा कि पार्टी दूसरे दलों के नेताओं को टिकट दे सकती है, लेकिन उनमें तीन योग्यताएं होनी जरूरी है।

बतौर जोगी ये तीन योग्यताएं इस प्रकार हैं। एक उसमें जीतने की क्षमता हो, दूसरा वह साफ सुथरी छवि का हो और तीसरा उसमें छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस पार्टी के प्रति पूर्ण निष्ठा हो। अगर किसी दूसरे दल के नेता में ये योग्यताएं हुई तो पार्टी ऐसे उम्मीदवार को टिकट देने से परहेज नहीं करेगी। इतना ही नहीं पार्टी ऐसे नेताओं को अपने दल में शामिल करने का प्रयास भी करेगी।

उन्होंने सरकार पर हल्ला बोलते हुए किसान बलिदान यात्रा शुरू करने की घोषणा भी की। गरियाबंद पहुंचे अजीत जोगी ने बताया कि प्रदेश के जितने किसानों ने आत्महत्या की है पार्टी के कार्यकर्ता उन किसानों के घर से बलिदान यात्रा शुरु करेंगे। उन्होंने कहा कि किसान बलिदान यात्रा को किसान के परिजन हरी झंडी दिखाकर प्रारंभ करेंगे। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि सरकार की नाकामियों को प्रदेश के लोगों को बताने के लिए किसान बलिदान यात्रा प्रदेश की सभी विधानसभाओं में निकाली जायेगी।