Loading...
अभी-अभी:

प्रेमिका के मोह में देर रात चला मौत का तांडव

image

Jul 13, 2017

रायगढ़ : पुसौर थाना क्षेत्र के सिहा गांव के एक युवक ने अपनी प्रेमिका के मोह जाल में फंस कर कई लोगों की हत्या कर दी। मामला गुरुवार की सुबह सामने आया जब एक ही घर के 3 लोगों की लाश उसके ही घर से मिली। जानकारी के मुताबिक युवक कार्तिक अपनी प्रेमिका से मिलने बुधवार की देर रात प्रेमिका के घर गया हुआ था। प्रेमिका के घर में शारीरिक संबंध स्थापित करते समय घरवालों की नींद खुल गई। जिसे देख कार्तिक वहां से भागने लगा। उस वक्त घर में पांच लोग मौजूद थे। भागते वक्त प्रेमिका की मां ने प्रेमी कार्तिक को पकड़ लिया। बचने के प्रयास में प्रेमी ने लड़की की मां, पिता और भाई पर हमला कर दिया। 

घटना में प्रेमिका की मां प्रेमशीला की मौत पुसौर अस्पताल में हो गई। वहीं उसका छोटाभाई अंकित गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे जिंदल अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। वहीं प्रेमिका के पिता पुस्तम और चाचा अभिनंदन की स्थिति गंभीर हैं, पिता फिलहाल कोमा में हैं तो चाचा अभिनंदन की हालत भी खराब हैं। इस घटना में प्रेमी की भी मौत हो गई हैं। प्रेमी कार्तिक साव की लाश घर में मिली हैं। जिसके हाथ पैर बंधे हुए थे, शरीर पर कई चोट के निशान थे। आशंका जताई जा रही हैं कि प्रेमी को जमकर पीटा गया हैं, जिससे उसकी मौत हो गई हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार प्रेमी ने केवल अंत:वस्त्र ही पहने थे। पुलिस को एक घंटे बाद सूचना मिली। सिहा गांव में मौत का तांडव रात के 12 बजे शुरू हुआ। ऐसे में पुलिस को इसकी सूचना एक घंटे बाद मिली, मौके पर पूरी टीम पहुंच गई और उस वक्त जो घायल थे उन्हें अस्पताल  भिजवाया गया। वहीं जिनकी मौत हो गई थी उनके शव पीएम के लिए अस्पताल भेजे गए। गांव में इस प्रकार की घटना के सामने आने के बाद तनाव की स्थिति बनी हुई हैं। वहीं थाने में भी लोगों की भीड़ लग रही हैं, लोग आक्रोशित दिख रहे हैं। हालांकि पर्याप्त पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई हैं।