बीजेपी पार्टी के तीनों प्रत्याशियों ने रैली निकालकर किया शक्ति प्रदर्शन

बीजेपी पार्टी के तीनों प्रत्याशियों ने रैली निकालकर किया शक्ति प्रदर्शन

दिलीप साहू :भारतीय जनता पार्टी के तीनों प्रत्याशियों के द्वारा आज नामांकन भरने पहुंचे जहां पर उन्होंने रैली निकालकर शक्ति प्रदर्शन भी किया इस मौके पर केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव भी पहुंचे जहां उन्होंने रैली के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर तीनों प्रत्याशी का नामांकन जमा कराएं।

दरअसल छत्तीसगढ़ प्रदेश के 72 सीटों में आज राज्य स्थापना के मौके पर भारतीय जनता पार्टी के द्वारा एक साथ नामांकन जमा करने का आयोजन किया गया था इस मौके पर सभी जिलों में 1 स्टार प्रचारक भी भेजे गए थे इसी कड़ी में आज केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव बेमेतरा पहुंचे जहां से बेमेतरा विधानसभा प्रत्याशी अवधेश सिंह चंदेल ,नवागढ़ विधानसभा प्रत्याशी दयालदास बघेल  और साजा विधानसभा के प्रत्याशी लाभचंद बाफना के साथ कलेक्ट्रेट पहुंच नामांकन जमा किया।

इससे पहले रामकृपाल यादव के द्वारा बेमेतरा के कबीर कुटी के पास  सभा को संबोधित किया उन्होंने चौथी बार भाजपा की सरकार बनाने कार्यकर्ता और लोगों से अपील की । जिसके बाद रैली निकालकर कलेक्ट्रेट पहुंचे थे। केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि इस बार रमन पर विश्वास है कमल संग विकास के नारे के साथ भाजपा  चुनाव मैदान में उतरी है और भाजपा सरकार के विकास को देखकर सभी लोग भाजपा  की सरकार बनायेंगे।
 


Share
Related News

Bulletin