गांव के जंगल में मिली युवती और बच्चे की अधजली लाश

गांव के जंगल में मिली युवती और बच्चे की अधजली लाश

गौरेला थानाक्षेत्र के उमरखोही गांव के जंगल मे उस समय सनसनी फैल गई जब गांव के कुछ लोगो ने जंगल मे युवती और एक बच्चे की कुछ दिन पुरानी लाश नग्न अवस्था मे जली हुई देखी। वही आशंका ये भी जताई जा रही है कि हत्या के बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए यहां फेका गया होगा। जिसके बाद लोगो ने घटना की जानकारी गांव के कोटवार को दी और कोटवार गौरेला थाने पहुंचकर लाश जंगल में होने की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस मामला दर्जकर मामले की जांच में जुट गई है। दरअसल पूरा मामला गौरेला थानाक्षेत्र के उमरखोही गांव से लगे जंगल का है जहां गांव के कुछ लोग जो लकड़ी लेने जंगल गये हुये थे उन्हे वहां जंगल में एक युवती और बच्चे की कुछ दिन पुरानी सड़ी गली लाश देखी जिसके बाद लोगों ने गांव पहुंचकर घटना की जानकारी गांव के कोटवार मंगल सिंह को जंगल मे लाश होने की बात बताई, जिसके बाद वे सभी कोटवार के साथ फिर एक बार जंगल गए और लाश देखी, लाश नग्न अवस्था में थी युवती की लाश तो लगभग पुरी तरह जल चुकी थी पर बच्चे की लाश के अवशेष बचे हुये थे जिसके बाद कोटवार मंगल सिंह ने गौरेला थाना पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी।

कोटवार की माने तो ये दोनो शव आसपास के नही है और बुरी तरह क्षत विक्षित होने के चलते पहचान भी नही हो पा रही है शव पुरी तरह काला पड़ गया था और हाथ में चूड़ी पहने हुए है और शरीर मे किसी प्रकार का कोई कपड़ा भी नही है। कोटवार से सूचना मिलने के बाद के गौरेला पुलिस मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर वही मौके पर शव का पोस्टमार्टम कार्यवाही फोटोग्राफी करवाकर शव को दफन करवा दिया है। बहरहाल मामले में गौरेला पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गयी है साथ ही पुलिस की माने तो इस मामले में आसपास के थानों के साथ मध्यप्रदेश के सीमावर्ती थानों से भी गुमशुदगी के मामलों के बारे में जानकारी लेकर मामले की जांच की जायेगी।

 
 


Share
Bulletin