जोगी को जहां से चुनाव लड़ना है लड़ें बीजेपी तैयार हैः धरमलाल कौशिक

जोगी को जहां से चुनाव लड़ना है लड़ें बीजेपी तैयार हैः धरमलाल कौशिक

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और जेसीसी सुप्रीमो अजीत जोगी के राजनांदगांव से चुनाव लड़े जाने के ऐलान और वहां किए गए शक्ति प्रदर्शन पर सियासी प्रतिक्रियाओं का दौर चल रहा है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने जोगी के इस ऐलान पर कड़ी टिप्पणी की है।

मुख्यमंत्री ने चुनौती को स्वीकार किया है...

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक का कहना है कि मेरा अनुभव है अजीत जोगी जहां से भी ताल ठोंकते हैं, वहां मैदान में नहीं जाते। ताल ठोंककर वापस आ जाते हैं। वैसे भी मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने उनकी चुनौती को स्वीकार किया है। कौशिक ने कहा कि पिछले चुनाव के दौरान भी अजीत जोगी ने डॉ. रमन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़े जाने का ऐलान किया था, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाले जोगी को इस पर विचार करना चाहिए।

बीजेपी ने छीनी थी सत्ता...

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अजीत जोगी न तो अजातशत्रु हैं, और न ही यह कहा जा सकता है कि वह कभी असफल नहीं हुए हैं। शहडोल से लेकर महासमुंद तक उनकी असफलताओं को देखा है। बिलासपुर लोकसभा चुनाव में उनके परिवार की असफलता भी लोगों ने देखी है। बीजेपी को कहीं भी सशंकित होने की जरूरत नहीं है।

कौशिक ने कहा कि जब अजीत जोगी मुख्यमंत्री थे, तब बीजेपी ने उनके हाथ से सत्ता छीनी थी। बीजेपी ने लगातार उन्हें परास्त किया है। जोगी को जहां से ताल ठोकना है ठोकें बीजेपी पूरी तरह से तैयार है। 

 


Share
Bulletin