राहुल गांधी कल से दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर

राहुल गांधी कल से दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी कल से दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं राहुल गांधी का पहला कार्यक्रम रायपुर के इंडोर स्टेडियम में होगा यहां राहुल पंचायत प्रतिनिधियों को संबोधित करेंगे।

पंचायतीराज सम्मेलन के तहत होने इस कार्यक्रम का जायजा लेने आज प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल राज्यसभा सांसद छाया वर्मा महापौर प्रमोद दुबे इंडोर स्टेडियम पहुँचे कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी के दौरे की तैयारी की पूरी जानकारी ली।

राहुल गांधी दिल्ली से नियमति विमान से 9.30 बजे रायपुर पहुँचे एयरपोर्ट में कांग्रेस के सभी बड़े नेता उनके स्वागत के लिए मौजूद रहेंगे एयरपोर्ट से राहल गांधी ने हेलीकॉप्टर बूढ़ापारा आउट स्टेडियम में उतरेंगे फिर दस बजे से साढ़े 11 बजे तक पंचायती राज कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सरगुजा के सीतापुर के लिए रवाना हो जाएंगे।

पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा कि राहुल गाँधी के दौरे की तैयारी लगभग पूरी होगी गई शासन की ओर से कार्यक्रम को प्रभावित करने का काम किया गया है सरगुजा में कल ही सरपंचों का सम्मलेन आयोजित किया गया है वहीं अजीत जोगी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी की ओर से पेण्ड्रा में एक अप्रासंगिक पार्टी की सभा भी कराई जा रही है।


Share
Bulletin