Loading...
अभी-अभी:

बॉलीवुड की दो फिल्में आज हो रही रिलीज

image

Jul 7, 2017

नई दिल्ली : बॉलीवुड की दो फिल्में आज रिलीज हो रही हैं जिनमें ‘मॉम’ और ‘गेस्ट इन लंदन’ है। ‘मॉम’ में श्रीदेवी, अक्षय खन्ना और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म का निर्देशन रवि उदयवार ने किया है। मॉम एक फैमिली ड्रामा थ्रिलर है जिसमे एक मां और बेटी की कहानी को दिखाया गया है।

‘इंग्लिश विंग्लिश’ के पांच साल के बाद श्रीदेवी मां के क़िरदार में इस फिल्म में नज़र आएंगी, जो अपनी बेटी के साथ हुई एक घटना के बाद हालातों से लड़ती है। इस फिल्म में श्रीदेवी ‘देवकी’ के किरादर में दिखेंगी, जो दो बेटियों की मां हैं और उनके पास एक परफेक्ट फैमिली हैं। उनकी बड़ी बेटी आर्या और देवकी में दूरियां आ जाती हैं। एक हादसे के कारण देवकी और आर्या में इस हद चीजें बिगड़ जाती हैं कि वह सुलझ नहीं पातीं। इसके चलते देवकी को ‘गलत और बहुत गलत’ में से किसी एक को चुनना होता है। 

खास बात यह है कि ‘मॉम’ का निर्माण श्रीदेवी के फिल्मकार-पति बोनी कपूर ने किया है। यह फिल्म श्रीदेवी के इंडस्ट्री में 50 साल पूरे होने के अवसर पर आज 7 जुलाई को रिलीज हो रही है। 7 जुलाई, 1967 को महज 4 साल की उम्र में पहली बार तमिल फिल्म थुनीवं के सेट पर पहुंची श्रीदेवी की ‘मॉम’ उनके करियर की 300वीं फिल्म भी है।

गेस्ट इन लंदन’

‘गेस्ट इन लंदन’ एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें कार्तिक आर्यन, परेश रावल और तन्वी आज़मी मुख्य भूमिकाओं में है। ये फ़िल्म अश्विनी धीर ने निर्देशित की है। कार्तिक इससे पहले फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। पहले ऐसी खबरें थीं कि ये फिल्म ‘अतिथि तुम कब जाओगे’ का सीक्वल है लेकिन इस फिल्म के मेकर्स ने एक बयान जारी करते हुए बताया है, ”गेस्ट इन लंदन’, ‘अतिथि तुम कब जाओगे?’ का सीक्वल नहीं है। यह एक अलग कहानी और अलग किरदारों के साथ एक अलग फिल्म है।” इस फिल्म में कार्तिक और परेश रावल पहली बार साथ-साथ करते ऩज़र आएंगे।