प्लास्टिक सर्जरी के आरोप में फंसी ऐश्वर्या राय, दिया ऐसा करारा जवाब...

प्लास्टिक सर्जरी के आरोप में फंसी ऐश्वर्या राय, दिया ऐसा करारा जवाब...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन वो अक्सर पार्टीज और इवेंट्स में नजर आती हैं ऐश्वर्या हमेशा अपनी खूबसूरती और लुक्स से अलग छाप छोड़ने में कामयाब रहती हैं हाल ही में ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन से लेकर शादी और निजी जिंदगी से जुड़ी कई चीजों का खुलासा किया है। ऐश्वर्या राय को कई बार 'प्लास्टिक की गुड़िया' तक कहा गया।

इमरान हाशमी ने दिया विवादित बयान

अगर आपको याद हो करण जौहर के पॉपुलर टीवी शो कॉफी विद करण में इमरान हाशमी ने उनके बारे में ऐसा ही कुछ कहा था रैपिड फायर राउंड में करण जौहर एक-एक नाम ले रहे थे जिसके जवाब में उस शख्स को देखते ही जो पहली चीज दिमाग में आती है उसे बोलना था जब करण जौहर ने ऐश्वर्या का नाम लिया तो इमरान हाशमी ने 'प्लास्टिक' कहा। इमरान हाशमी के इस जवाब ने उस वक्त काफी सुर्खियां बटोरी थीं खबर तो यहां तक थी कि ऐश्वर्या राय बच्चन को फिल्म बादशाहो का ऑफर मिला था लेकिन जब उन्हें पता चला कि फिल्म में इमरान हाशमी हैं तो उन्होंने इस फिल्म को ठुकरा दिया।

इमरान हाशमी ने मांगी मांफी

भले ही माफी मांग ली हो लेकिन ऐसा लगता है ऐश्वर्या अभी तक इस बात को भूली नहीं हैं दरअसल फिल्मफेयर को दिए गए एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या से रैपिड फायर राउंड खेला गया जिसमें ऐश्वर्या राय बताती हैं कि उनकी जिंदगी का ये सबसे बेहूदा कमेंट था कि वो 'फेक' और 'प्लास्टिक' हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या की आखिरी रिलीज फिल्म अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ फन्ने खां रही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई थी। इसके अलावा ऐश्वर्या जल्द ही अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म गुलाब जामुन की शूटिंग शुरू करने वाली हैं।


Share
Bulletin