बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली कोरोना संक्रमित, फैंस के उड़े होश

बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली कोरोना संक्रमित, फैंस के उड़े होश

प्रभास स्टारर फिल्म बाहुबली और बाहुबली-2 के निर्देशक एसएस राजामौली को लेकर एक बड़ी खबर आई है। दरअसल उन्हें कोरोना हो गया है। उनका टेस्ट कोरोना पॉजिटिव मिला है। वहीं बताया जा रहा है उन्हें और उनके परिवार को हल्का बुखार था उसी के बाद उन्होंने जांच करवाने का कदम उठाया था। वैसे राजामौली ने खुद अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके इस बात की जानकारी फैन्स को दी है। बता दें कि, उन्होंने एक ट्वीट किया है। वैसे आप देख सकते हैं उनके इस ट्वीट पर लोगों ने रिप्लाई करके उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

होम क्वारंटीन हुए राजामौली
राजामौली ने अपने ट्वीट में लिखा, "मुझे और मेरे परिवार को कुछ दिनों से बुखार है। ये धीरे-धीरे खुद ही कम हो गया लेकिन हमने टेस्ट कराया। नतीजों में पता चला है कि हममें कोविड-19 के हल्के पॉजिटिव लक्षण पाए गए हैं। हमें डॉक्टरों की सलाह पर होम क्वारनटीन किया गया है। हम सभी में फिलहाल कोई लक्षण नहीं हैं और बेहतर महसूस कर रहे हैं लेकिन फिर भी हम प्रिकॉशन्स और इंस्ट्रक्शन्स फॉलो कर रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि उनके कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से लोगों के होश उड़ गए हैं। सभी उन्हें जल्द से जल्द ठीक देखना चाहते हैं। वैसे अपने अगले ट्वीट में राजमौली ने लिखा है, "हम इंतजार कर रहे हैं कि जल्द ही एंटीबॉडी डेवलप हो ताकि हम प्लाज्मा डोनेट कर सकें।

आरआरआर पर काम कर रहे राजामौली
अब बात करें वर्कफ्रंट की तो राजामौली इन दिनों फिल्म आरआरआर पर काम कर रहे हैं। दरअसल इस फिल्म में एनटी रामा राव जूनियर मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले हैं। इसी के साथ इस फिल्म में रामचरण, आलिया भट्ट, अजय देवगन और श्रेया सरन अहम किरदार में दिखाई देने वाले हैं।
 


Share
Bulletin