पहली बार प्रियंका और अपने रिस्ते पर जोनस ने तोड़ी चुप्पी

पहली बार प्रियंका और अपने रिस्ते पर जोनस ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड की देसी गर्ल इऩ दिनों अमेरिकी गायक निक जोनस को डेट कर रही हैं दोनों के रिश्ते की चर्चाएं खबरों के बाजार में गर्म हैं आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा भले ही निक जोनस के साथ अपने रिश्ते पर मीडिया के सामने चुप्पी साध रही हो मगर उनके रिश्ते को लेकर ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस ने चौंकाने वाला खुलासा किया हैं।

निक जोनस ने हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के साथ अपने रिश्ते को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी हैं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब एक पत्रकार ने उन्हें प्रियंका के साथ सगाई की शुभकामनाएं दी तो उन्होंने कहा धन्यवाद उनके इस रिएक्शन नें इस रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा किया हैं यही नहीं निक ने कहा कि वह जल्द ही एक परिवार शुरू करना चाहते है उन्होंने कहा कि मेरे लक्ष्य अपना परिवार शुरू करना है यह निश्चित रूप से ऐसा कुछ है जो मुझे आशा है कि होगा।

खबरों की मानें तो दोनों को लेकर पिछले काफी समय से चर्चाएं जोरों पर हैं यही नहीं दोनों की तस्वीरों से सोशल मीडिया भरा हुआ हैं कभी दोनों को डिनर डेट पर देखा जाता है तो कभी क्वालिटी टाइम स्पैंड करते हुए वायरल हो रही इन तस्वीरों से तो साफ है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं हाल ही में मुंबई आई प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें वे अपने हाथ की रिंग को जींस में रखते हुए नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि प्रियंका और निक के रिलेशन की खबरें तब सामने आई जब वे पिछले साल मेट गाला इवेंट में साथ में नजर आएं थे। उसके बाद से दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है जिसके बाद से उनके रिश्ते की खबरें और भी ज्यादा सुर्खियां बटौरने लगी।


Share
Bulletin