Loading...
अभी-अभी:

अंधे कत्ल का पर्दाफाश, दामाद ने की थी सास की हत्या

image

Sep 13, 2017

हरदा : जिले के छीपाबड़ में गत 28 अगस्त को सुबह सवा 6 बजे चेतन मोटर्स शोरूम के सामने एक टवेरा गाड़ी ने कुसुम बाई नामक महिला को टक्कर मार दी थी। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस ने इस अंधे कत्ल के मामले में मृतिका के दामाद को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया हैं।

छीपाबड़ पुलिस ने घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तत्काल एक्सीडेंट की धारा 304 A भादवि के तहत दर्ज कर विवेचना चालू कर दी थी। हरदा जिले के पुलिस कप्तान राजेश कुमार सिंह ने इस घटना को एक चुनौती के रूप में लिया और मामले के खुलासे के लिए अति पुलिस अधीक्षक, एडीओपी खिरकिया एवं थाना प्रभारी छीपाबड़ प्रमेन्द्र कुमार को लगाया गया था।

मामले की विवेचना के दौरान छीपाबड़ के सीसीटीवी फुटेजों को देखा गया। कुछ लोगों ने गाड़ी का आधा नंबर 0440 देखना बताया, टवेरा गाड़ी की पहचान बताई गई थी। पुलिस को मुखबिर ने बताया कि यह गाड़ी हरदा की हैं। तब एक टीम बना कर हरदा में लगाया गया।

टवेरा गाड़ी की पहचान की निशानियां और आधा नम्बर बता कर लोगों से जानकारी लेने पर बताया कि यह गाड़ी राजेंद्र कौशल की हैं और इसका पूरा नंबर Mp 47 bc 0440  हैं। तब नेट में सर्च करने पर राजेन्द्र कौशल और उसकी गाड़ी की पूरी जानकारी मिल गई। पुलिस टीम ने राजेंद्र कौशल को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर सारे मामले का खुलासा हो गया।

आरोपी राजेन्द्र कौशल ने बताया कि मृतिका कुसुम बाई उसकी पत्नी विनीता को ले गई और कहीं दूसरी जगह उसकी शादी कर दी हैं। जिससे वह नाराज था। इस करण से उसने अपने मित्र राकेश बैरागी के साथ मिल कर एक योजना बना कर कुसुम बाई को खुद की टवेरा गाड़ी से टक्कर मारी हैं।

जिसकी इलाज के दौरान मौत हुई हैं। आरोपी ने पुलिस से बचने के लिए उस दिन कुछ देर बाद ही पड़ोसी जिले में दो जगहों से गाड़ी में डीजल डलवाया था ताकि वह घटना के दौरान वहां होना दिखाई दे। इसके बाद वह सलकनपुर देवी मंदिर में भी सीसीटीवी कैमरे के सामने आया था। ताकि वह मामले में आरोपी बनने से बच जाएं।