Loading...
अभी-अभी:

नवविवाहिता ने लगाई फांसी, आत्महत्या से पहले लगाई थी मां को फोन

image

Sep 16, 2017

इंदौर : हीरा नगर थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना हीरा नगर थाना क्षेत्र के अभिनंदन नगर की हैं। यहां रहने वाली प्रिया धनोरिया ने बिमारी और पति की गलत हरकतों के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

बताया जा रहा हैं कि प्रिया की शादी दो साल पहले हीरा नगर थाना क्षेत्र के अभिनन्द नगर में रहने वाले रवि  धनोरिया से हुई थी। शादी के दो साल बाद भी प्रिया को कोई बच्चा नहीं हुआ था। इसको लेकर राहुल ने कई बार प्रिया का इलाज भी करवाया, लेकिन इलाज का भी किसी तरह का कोई असर प्रिया पर नहीं हुआ और इसी के कारण वह डिप्रेशन में रहने लगी।

शनिवार को जब घर के सारे सदस्य किसी काम से घर के बाहर गए, तो प्रिया ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा हैं कि शुक्रवार शाम को प्रिया ने अपने ससुराल नानाखेड़ा में बात की थी और उसने परिजनों को फोन पर पति राहुल की गलत हरकतों के बारे में भी बताया था।

प्रिया ने अपने माता पिता को बताया कि राहुल की कई लड़कियों से अफेयर हैं, साथ ही सास ससुर प्रिया को दहेज के लिए काफी परेशान करते हैं। फिलहाल प्रिया के पास से किसी तरह का कोई सुसाइट नोट भी नहीं मिला हैं। परिजनों के बयानों के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी हैं।