Loading...
अभी-अभी:

फर्जी रोल नंबर लेकर एग्जाम देने आया युवक, चढ़ा पुलिस के हत्थे

image

Sep 10, 2017

इंदौर : एक बार फिर फर्जी तरीके से पुलिस एग्जाम देने आए युवक को पकड़ा गया। युवक भिंड का बताया जा रहा हैं और जिस पुलिस एग्जाम का रोल नंबर लेकर छात्र इंदौर आया,   उस परीक्षा का एग्जाम दो दिन पहले ही जबलपुर में हो गया था।

जी हां ये पूरा मामला इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र का हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि कोई छात्र पुलिस की एग्जाम देने के लिए आया हैं, लेकिन उसके पास जो रोल नंबर हैं वो जबलपुर में हुई एग्जाम का हैं। सूचना पर पुलिस छात्र को पकड़ कर थाने ले आई।

जब पुलिस ने उससे पूछताछ कि तो उसने अपना नाम राघवेंद्र कटारिया भिंड निवासी बताया। जब उससे जाली रोल नंबर के बारे पूछा गया तो उसने बताया कि भिंड में ही एमपी ऑनलाइन के सर्वर से पुलिस एग्जाम के लिए अप्लाई किया था, लेकिन जब एमपी ऑनलाइन के सर्वर से अप्लाई किया तो इस दौरान उस के पास पुलिस एग्जाम से संबंधित कोई मेसेज नहीं आया।

जब इस बारे में एमपी ऑनलाइन के संचालक को बताया तो उन्होंने उनके पास स्थित रोल नंबर दे दिया और उसी रोल नंबर को लेकर इंदौर में एग्जाम देने आ गया। जब पुलिस ने पूरे घटना की जांच कि तो जिस रोल नंबर से छात्र इंदौर में एग्जाम देने आया था। वह दो दिन पूर्व जबलपुर में हो गई हैं।

फिलहाल बाणगंगा पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही हैं। वहीं छात्र द्वारा जिस तरह की घटना बताई जा रही हैं इस तरह की घटना इंदौर में कई छात्रों के साथ हो चुकी हैं, लेकिन अब देखना होगा की पुलिस एमपी ऑनलाइन के संचालक पर कार्रवाई करते हुए किस तरह के खुलासे आगे करती हैं।