Loading...
अभी-अभी:

महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास, भाजपा नेता पर लगाया प्रताड़ना को आरोप

image

Oct 7, 2017

बुरहानपुर : कलेक्ट्रेट में एक महिला ने अपने आप पर केरोसिन डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। जिसे देख पूरे कलेक्टर कार्यालय में हड़कम्प मच गया। किसी तरह प्रशासनिक अधिकारियों ने महिला को समझाइश देकर मामले को शांत कराया।

दरअसल असीरगढ़ की रहने वाली जुलेखा बी इसी गांव में ढाबा चलाती हैं, तो उसी ढाबे की जमीन के अतिक्रमण को लेकर भाजपा नेताओं पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया हैं। यही नहीं महिला का आरोप हैं कि असीरगढ़ सरपंच प्रतिनिधि इकबाल अली मामला सेट करने के नाम पर उनकी लड़कियों को रेस्ट हॉउस में बुला रहा था।

जिसकी शिकायत उसके द्वारा पुलिस प्रशासन सहित जिले के आला नेताओं से की थी। जब उसकी सुनवाई नहीं हुई, तो उसे मजबूरन आत्मदाह जैसा कदम उठाना पड़ा हैं। वहीं भाजपा नेता इकबाल अली का कहना हैं कि पंचायत ने आम सभा में प्रस्ताव लेकर अतिक्रमण हटाने की कार्यवाई के लिए तहसीलदार को भेज दिया था। 

जिसके बाद तहसीलदार ने महिला को अतिक्रमण का नोटिस दे दिया हैं, इसी बात से महिला नाराज थी। भाजपा नेताओं ने महिला के आरोपों को बेबुनियाद बताया हैं और पूरे मामले को निष्पक्ष जांच करवाने और दोषी पर कार्यवाई करने की बात कही हैं। इस पूरे मामले में अपर कलेक्टर रोमानुस टोप्पो ने तत्काल एसडीएम को जांच के आदेश दे दिए हैं।