Loading...
अभी-अभी:

मुर्गी दाना बनाने के नाम पर मादक पदार्थों की तस्करी, 3 आरोपी गिरफ्तार

image

Oct 21, 2017

भोपाल : राजधानी में करोड़ों रुपए का डोड़ा चूरा(मादक पदार्थ) की तस्करी करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों तस्करों से 25 हजार रुपए और एक फॉर्च्यूनर कार भी जप्त की है।  

भोपाल के ईटखेड़ी थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक गोदाम में छापामार कार्रवाई की। जिसमें 176 क्विंटल डोडा चूरा पुलिस ने बरामद किया है, साथ ही खुख्यात मादक तस्कर बाबू खा के साथ दो और लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हालांकि पुलिस एक आरोपी अब्दुल उर्फ वसीम और कार मालिक रमेश विश्वकर्मा की तलाश कर रही है, जो अभी पुलिस के गिरफ्त से दूर है।

पुलिस को जानकारी मिली थी कि मुर्गी दाना बनाने के नाम पर एक गोदाम को किराये पर रईस खा ने  लिया है, मगर उस गोदाम में मुर्गी दाना के नाम पर डोडा चूरा की तस्करी की जा रही है। पुलिस ने गोदाम  फार्म हाउस पर छापा मार कार्रवाई की, तो 176 क्विंटल डोडा चूरा, एक फॉर्च्यूनर कार को जप्त किया है, साथ ही तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपी मंदसौर जिले के रहने वाले है। इन तीनों में बाबू खा और रईस खा हत्या के आरोपी है, साथ ही कई मामले इस पर दर्ज है। शांती लालबंजारा सिर्फ पहली बार ही अपराधी हुआ है, मगर अभी एक आरोपी अब्दुल उर्फ वसीम जो फरार है वह भी मादक पदार्थ में लिप्त है।

ये 2014 में निम्बाखेड़ा में दोहरे हत्या कांड का आरोपी है, जिस पर 30 हजार का इनाम भी घोषित है। पुलिस का कहना है कि ये लोग मंदसौर, नीमच और इससे लगे राजस्थान, हरियाणा और पंजाब में डोडा चूरा की तस्करी करते थे।

पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से एक फॉर्च्यूनर कार भी जप्त की है। हालांकि पुलिस आरोपियों से और भी पूछताछ कर रही है, जिससे और भी कई खुलासे होने की सम्भावना है।