Loading...
अभी-अभी:

विधायक जीतू पटवारी और प्रभारी मंत्री जयंत मलैया के बीच तीखी बहस

image

Aug 11, 2017

इंदौर : ज़िला योजना समिति की बैठक में कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी और प्रभारी मंत्री जयंत मलैया के बीच तीखी बहस हुई। प्रभारी मंत्री जयंत मलैया की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने खंडवा रोड के चौड़ीकरण का मुद्दा उठाया, इसी बीच प्रभारी मंत्री जीतू पटवारी पर बैठक में अपना राजनैतिक एजेंडा का आरोप लगा दिया। जिसके बाद मचे बवाल में जीतू पटवारी ने बैठक से बहिष्कार की धमकी दे दीं। बैठक के बाद प्रभारी मंत्री जयंत मलैया ने इस हंगामें को जीतू पटवारी का मीडिया के सामने पॉलीटिकल ड्रामा बताया।

जीतू पटवारी का कहना था कि सड़क चौड़ी नहीं होने के कारण हादसों में सौ से ज़्यादा की मौत हो चुकी है। अब यहां के रहवासी इस मुद्दे पर आंदोलन का मन बना रहे है। लेकिन इसी बीच मंत्री जयंत मलैया ने ये कहकर माहौल गरम कर दिया की ये बैठक है.. आप इसे राजनैतिक मंच न बनाएं। जिसके बाद हंगामा शुरू हो गया। हंगामा देखकर तत्काल मीडिया को भी बाहर कर दिया गया।

बैठक के बाद मीडिया से चर्चा में जयंत मलैया ने जीतू पटवारी पर निशाना साधते हुए कहा, ये तो हमारे साथी द्वारा मीडिया के सामने किया गया पॉलीटिकल ड्रामा था। जयंत मलैया के इस बात पर जीतू पटवारी में पलटवार करते हुए कहा की खंडवा रोड पर लगातार हो रहे सड़क हादसों का मुद्दा क्षेत्रीय विधायक नहीं उठाएगा तो कौन उठाएगा।