Loading...
अभी-अभी:

लोडेड कट्टा के साथ पकड़ाए 12वीं के 2 छात्र गिरफ्तार

image

Oct 14, 2017

ग्वालियर : चेतकपुरी गेट पर शुक्रवार की शाम को पुलिस चेकिंग के दौरान बाइक पर सवार 2 किशोरों को पुलिस ने पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके पास से एक लोडेड कट्टा भी मिला हैं। दोनों किशोर 12वीं के छात्र बताए जा रहे हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार शुक्रवार शाम को चेतकपुरी गेट पर लगे चेकिंग पॉइंट पर बाइक पर सवार दो किशोर तेज गति से चेकिंग पॉइंट से निकलने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन पुलिस की नजर पड़ जाने पर इनकी बाइक को रोक लिया गया। पुलिस को देखकर दोनों किशोर बुरी तरह से हड़बड़ा गए और पसीना-पसीना हो गये।

संदेह होने पर दोनों किशोरों की तलाशी ली गई, तो पुलिस हैरान रह गई। पुलिस को उनके पास से 315 बोर का लोडेड देशी कट्टा बरामद हुआ। जब दोनों से पूछताछ की गई, तो उन्होंने अपना नाम शुभम यादव व प्रशांत बताया और पता किलागेट घासमंडी का होना बता रहे है। दोनों किशोर 12वीं क्लास में पढ़ने की बात कह रहे हैं। 

फिलहाल पुलिस दोनों किशोरों से पूछताछ कर पता लगाने का प्रयास कर रही हैं कि वे लोडेड कट्टा लेकर किस इरादे से घूम रहे थे। साथ ही पुलिस को आशंका हैं कि पिछले कई दिनों से शहर में झपट्टा मारकर लूट की वारदातें भी लगातार हो रही हैं। कहीं दोनों किशोरों का इस तरह की किसी वारदात से तो कोई सम्बन्ध तो नहीं हैं।