Loading...
अभी-अभी:

शराब दुकान से बाइक चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात

image

Oct 19, 2017

इंदौर : चोरों के हौसले बुलन्द होतेजा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला इंदौर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र में सामने आया हैं। बताया जा रहा है कि भंवरकुआ थाने से कुछ ही मीटर की दूरी पर स्थित शराब दुकान से लगातार बाइक  चोरी हो रही हैं। इस तरह की घटना शराब दुकान में पिछले चार से पांच दिनों से लगातार समाने आ रही हैं। 

जब फरियादी थाने पर रिपोर्ट लिखाने जाते है, तो किसी तरह की कोई करवाई नहीं होती। यहां तक कि पुलिस शराब दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज भी नहीं खंगालती, लेकिन इसी दौरान भंवरकुआ क्षेत्र स्थित शराब दुकान के बाहर से बाइक चोरी हो गई और जब फरियादी ने काफी जदोजहद के बाद शराब दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज देखे, तो उसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से दो युवक पार्किंग में लगी बाइकों को बारी-बारी से हटाते है और फिर बीच में रखी बाइक को वहां से धीरे से निकालकर ले जाते हैं।

दोनों युवकों का हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी कैद हो गई, साथ ही वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक युवक तेजी से गाड़ी के पास आता है और गाड़ी को स्टार्ट कर फरार हो जाता है। साथ फरियादी ने थाने भंवरकुआ पर भी सीसीटीवी फुटेज दे दिए। जिसके बाद अब थाने से किस तरह की कार्रवाई होती है, ये देखने लायक होगी।