Loading...
अभी-अभी:

साढू के बेटे के साथ मिल कर पति ने की पत्नी की हत्या

image

Oct 14, 2017

ग्वालियर : सिरोल इलाके में पांच दिन पहले हुई संगीता व्यास की हत्या अकेले उसके पति रामशंकर व्यास ने नहीं की थी। इस हत्या में उसकी मदद साढू के लड़के ने की थी। इसका खुलासा करते हुए पुलिस ने साढू के बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया हैं।

सिरौल स्थित एमके सिटी के फ्लैट में रहने वाले रामशंकर व्यास ने पांच दिन पूर्व पत्नी संगीता की हत्या करने के बाद सिरौल थाना पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस से कहा था कि उसकी पत्नी को किसी ने मार दिया हैं।

रामशंकर की बातों से पुलिस को उस पर शुरू से संदेह हो रहा था कि वह अकेला संगीता की हत्या नहीं कर सकता हैं। बाद में जब पुलिस ने घटनाक्रम की गहराई से पड़ताल की और रमाशंकर व्यास से कड़ाई से पूछताछ की गई, तो उसने हत्या में अपने साढू के लड़के विपिन की मदद करने की बात को मान ली।

रमाशंकर व्यास ने पुलिस को बताया कि 5 दिन पूर्व उसके साढू संतोष दुबे का बेटा विपिन दुबे उन्नाव से आया था और पत्नी से झगड़े के समय वह भी कमरे में मौजूद था। जब संगीता कमरे से निकलकर भागने लगी तो उसके गले में साफी डालने के बाद कसने में विपिन ने उसकी मदद की थी।  

आरोपी ने इस बात का भी खुलासा किया कि हत्या करने के बाद आरोपियों की योजना संगीता के शव को ठिकाने लगाने की थी, लेकिन एमके सिटी के गेट पर गार्डों की मौजूदगी और चारों तरफ लगे सीसीटीवी कैमरों के कारण आरोपी शव को फ्लैट से बाहर निकालने का साहस नहीं जुटा पाए। विपिन का कहना हैं कि बार-बार मौसी के घर से जाना उसे भी पसंद नहीं था।