25 लाख की प्याज की ट्रक सहित चोरी, पुलिस ने ट्रक किया बरामद

25 लाख की प्याज की ट्रक सहित चोरी, पुलिस ने ट्रक किया बरामद

के.के.दुबे : जहाँ पूरे देश में प्याज के बढ़ते दामों ने लोगों को रुला दिया है, वहीं दूसरी तरफ प्याज़ का ट्रक ही चोरी हो गया। महाराष्ट्र के व्यापारी ने प्याज से भरा ट्रक शिवपुरी की ट्रांसपोर्ट कंपनी के माध्यम से नासिक से गोरखपुर भेजा था। जो 17 नवम्बर को नासिक से निकला था और शिवपुरी 22 नवम्बर को आ गया था शिवपुरी से स्टाफ चेंज होना था तो जो ट्रक चालक नासिक से ट्रक चलाकर लाया था वह शिवपुरी अपने ट्रक मालिक को ट्रक सुपुर्द कर चला गया।

प्याज की चोरी
जब व्यापारी का प्याज़ गोरखपुर नहीं पहुँचा तो वह ट्रक मालिक को तलाशते नासिक से शिवपुरी आ गया, शिवपुरी में व्यापारी को ट्रक तो मिल गया लेकिन उसमें से प्याज़ की चोरी हो गई थी। व्यापारी शिवपुरी ट्रांसपोर्ट के मालिक पर आरोप लगा रहा है कि मेरी प्याज इसने ही चोरी की है। आज व्यापारी ने एसपी ऑफिस में जाकर एसपी को ज्ञापन दिया और आरोपी के खिलाफ जल्द कार्यवाही करने की मांग भी की है। वहीं इस पूरे घटनाक्रम पर एसपी ने जांच के आदेश देते हुए पीड़ित व्यापारी को ढांढस बंधाया है। इस मामले में व्यापारी का कहना है कि ये ट्रक में भरकर प्याज नासिक से आ रही थी तो ये ट्रक से प्याज शिवपुरी में निकाली गई। मेरा विश्वास है कि यह प्याज़ शिवपुरी के ट्रक मालिक ने चोरी की है।

पुलिस अधी​क्षक के मुताबिक
वही इस मामले पर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि यह प्याज पीड़ित व्यापारी ने शिवपुरी ट्रांसपोर्ट कंपनी के माध्यम से लोड किया था। लेकिन ट्रक और चालक गायब हो गए। व्यापारी ने इस घटनाक्रम की जानकारी एस पी को दी। पुलिस ने जाँच में ट्रक बरामद कर लिया। शेष कार्यवाही जाँच पूरी होते ही कि जाएगी।
 


Share
Bulletin